हम चाहते हैं नीतीश कुमार इंडिया के संयोजक बनें, राजद सांसद मनोज झा दे दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2040214

हम चाहते हैं नीतीश कुमार इंडिया के संयोजक बनें, राजद सांसद मनोज झा दे दिया बड़ा बयान

Politics News : नीतीश कुमार की नाराजगी से सहयोगी दल भी सकते में आ गए हैं. राजद नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने 6 जनवरी को प्रस्तावित आस्ट्रेलिया दौरा रद्द कर दिया है तो अब राजद सांसद मनोज झा ने बोल दिया है कि राजद चाहती है कि नीतीश कुमार इंडिया के संयोजक बनें.

 

हम चाहते हैं नीतीश कुमार इंडिया के संयोजक बनें, राजद सांसद मनोज झा दे दिया बड़ा बयान

RJD MP Manoj Jha : इंडिया ब्लॉक की दिल्ली में 19 दिसंबर को हुई चौथी बैठक के बाद से नाराज नीतीश कुमार ने जब जेडीयू अध्यक्ष पद संभालकर एक बड़ा संदेश दिया है. अब पार्टी के फैसलों के लिए उन्हें किसी और पर निर्भर नहीं रहना पड़ता. अब नीतीश कुमार की नाराजगी से सहयोगी दल भी सकते में आ गए हैं. राजद नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने 6 जनवरी को प्रस्तावित आस्ट्रेलिया दौरा रद्द कर दिया है तो अब राजद सांसद मनोज झा ने बोल दिया है कि राजद चाहती है कि नीतीश कुमार इंडिया के संयोजक बनें.

RJD सांसद मनोज झा ने कहा, जैसे आपने सुना है उसी तरह मैंने भी सुना है. राजद चाहती है कि नीतीश कुमार संयोजक बनें. मनोज झा ने कहा, RJD का बड़ा समय BJP को उसकी हैसियत बताने में कटी है और हम BJP को हैसियत दिखाते रहेंगे. इसे चेतावनी भी समझी जाए तो कोई दिक्कत नही है. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी 4 महीने तक ED और CBI के जरिए उलझाने का प्रयास करेगी.

RJD सांसद मनोज झा ने कहा, राजद अपने जन्मकाल से BJP के संकीर्ण विचार और उनकी ध्रुवीकरण की राजनीति का विरोध करता रहा है. हमलोगों ने कभी तराजू पर तौल कर राजनीति नहीं की. आज इनकम टैक्स, CBI और ED की अधिक सक्रियता दिख रही है. मनोज झा ने यह भी कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होनी है लेकिन उससे पहले कई राज्यों में ED और CBI को काम पर लगा दिया गया है, क्योंकि ये राजनीतिक तौर पर नहीं लड़ सकते.

मनोज झा ने यह भी कहा कि भाजपा के निशाने पर आज कौन नहीं है. तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सबके सब निशाने पर हैं. 4 महीने तक आपको उलझाकर रखा जाएगा कि आज यहां तो कल वहां रेड पड़ने वाली है. मैं कहना चाहता हूं डर और भय की राजनीति में कभी पढ़ा भी है कि राम क्या हैं. हेमंत सोरेन को उठा लो, तेजस्वी को उठा लो, भगवंत मान को उठा लो, ताकि 4 महीने सबको उलझाकर रखो.

मनोज झा ने कहा, एक बात तो मैं निश्चित तौर पर कहूंगा कि सिर्फ बिहारी ही नहीं अलग-अलग राज्यों में अधिकारी ईमानदार हैं, लेकिन वे तैयार नहीं हो रहे. उन्हें कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव को समन भेजो. इसको उठाओ, उनको उलझाओ, तेजस्वी को उठाओ, हेमंत को उठाओ, भगवत मान को उठाओ, क्योंकि बीजेपी को पता है कि बिहार में महागठबंधन के आगे उनकी नहीं चलेगी.

मनोज झा ने यह भी कहा, राम का परिचय क्या मैंने मोदी या BJP से जानना है. राम हृदय में होने चाहिए और अगर कोई व्यवस्था होती भगवान धरती पर आते तो सबके पहले BJP वाले को कहते कि झूठे राम राम करने वाले हो तुमलोग. BJP के पास अगर ED, CBI है तो...मेरे पास भारत मां हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के बीच कोई मतभेद नहीं है. 

उन्होंने कहा, भाजपा के किसी बड़े नेता में हिम्मत है तो लालू यादव से बैठकर धर्म पर बात कर ले. उतना तो छोड़िए, हमारे प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव से बैठकर धर्म पर बात कर लें. शक्ति यादव संस्कृत में हनुमान चालीसा पढ़ सकते हैं. क्या कोई बीजेपी का नेता पढ़ सकता है.

ये भी पढ़िए- Ayodhya Ram Mandir: मुगल सम्राज्य में किसने बनवाई थी मस्जिद, रामलला की कब मिली थी मूर्ति, जानिए श्रीराम जन्म भूमि का इतिहास

 

Trending news