'बीजेपी से जल्द अलग होंगे नीतीश कुमार', भाई वीरेन्द्र के दावे से पटना से दिल्ली तक हलचल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2432528

'बीजेपी से जल्द अलग होंगे नीतीश कुमार', भाई वीरेन्द्र के दावे से पटना से दिल्ली तक हलचल

Bihar Politics News: बिहार की पॉलिटिक्स में एक बार फिर पलटी मार की चर्चा शुरू हो गई है. राजद विधायक ने दावा किया है कि सीएम नीतीश कुमार जल्द ही बीजेपी का साथ छोड़ देंगे. इससे सियासी पारा हाई हो गया है.

राजद विधायक भाई वीरेन्द्र

RJD MLA Bhai Virendra on Nitish Kumar: राजद विधायक और लालू यादव के साथ भाई वीरेन्द्र ने दावा किया है कि सीएम नीतीश कुमार बहुत जल्द बीजेपी का साथ छोड़ देंगे. उनके इस दावे से पटना से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचल तेज हो गई है. हर तरफ सियासी अटकलें लगाई जाने लगी. कयासबाजी का दौरा एक बार फिर शुरू हो गया है. चर्चा हो रही है कि क्या भाई वीरेंद्र का दावा सच है? या केवल दवाब बनाने की रणनीति है?

दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के शासन काल में कुशासन वाला बयान दिया था. इस पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने पलटवार करते हुए कहा कि है जिस सरकार में अपराधियों का तांडव हो रहा हो बिहार में आए दिन हत्या हो रही है. हर व्यक्ति अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है, जिस राज्य में अपराधी तत्व के लोगों को मंत्री पद दिया गया हो जो कल तक शूटर का काम किया करता था. जो बैंक रॉबरी करता था, जिस राज्य का बैंक रॉबरी करने वाले लोग मंत्रिमंडल में शामिल होगा उस राज्य में अपराध बढ़ेगा.

उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसी बातें कर रहे हैं वह लोग लालू जी के शरण में पले बड़े हैं. भाई वीरेन्द्र यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी बीजेपी के साथ जब-जब रहे हैं अपराध का ग्राफ बढ़ता चला गया है. भाई वीरेन्द्र ने कहा कि नीतीश कुमार से आग्रह है कि वे वैसे मंत्री को अपने मंत्रिमंडल से खोजे और पता करे कि कौन अपराधी तत्व के लोग हैं. 

राजद विधायक ने कहा कि कल तक किसी का शूटर का काम करता था आज मंत्रिमंडल में शामिल हैं. उसको कान पकड़ के मंत्रिमंडल से बाहर करें. वहीं, बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जहां-जहां बीजेपी का शासन है वहां अपराधियों का तांडव है. 

यह भी पढ़ें:मिलाद उन नबी के जुलूस में तिरंगे का अपमान, आशोक चक्र हटाकर चांद-तारा लगाया

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार का गुणगान करते हुए कहा कि नीतीश जी को बीजेपी में जाने का काफी पछतावा है, आने वाले समय का इंतजार कीजिए नीतीश जी देशद्रोहियों के साथ राजनीति नहीं करेंगे, जिसने देश की आजादी में अंग्रेजों का साथ दिया हो, उस पार्टी को लात मार कर बाहर आने का काम करेंगे.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें:भोजपुरी की पहली फिल्म को सभी जानते होंगे, लेकिन क्या दूसरी के बारे में पता है?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news