New Parliament Building: नए संसद भवन को लेकर राजद का 'ताबूत कांड', तेजस्वी बोले-'अभी हम नहीं देखे हैं, हमें जानकारी नहीं'
Advertisement

New Parliament Building: नए संसद भवन को लेकर राजद का 'ताबूत कांड', तेजस्वी बोले-'अभी हम नहीं देखे हैं, हमें जानकारी नहीं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 970 करोड़ की लागत से बने नई संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित कर दिया. इस समारोह का देश के 20 विपक्षी दलों ने बहिष्कार किया लेकिन इसमें बिहार की क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी राजद ने जो किया वह किसी के भी गले नहीं उतर रहा है.

(फाइल फोटो)

New Parliament Building: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 970 करोड़ की लागत से बने नई संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित कर दिया. इस समारोह का देश के 20 विपक्षी दलों ने बहिष्कार किया लेकिन इसमें बिहार की क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी राजद ने जो किया वह किसी के भी गले नहीं उतर रहा है. दरअसल राजद ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार करने के साथ ही ट्वीटर पर नई संसद भवन और ताबूत की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा कि ये क्या है?

इसके बाद तो राजद के इस ट्वीट पर जमकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई. राजद के साथ गठबंधन में शामिल दल जदयू भी इस कार्यक्रम का बहिष्कार कर रही थी लेकिन राजद की इस हरकत पर जदयू की तरफ से कुछ कहते नहीं बन रहा था. जदयू के नेता इस पर पूछे गए सवाल से कन्नी काटते और बचते नजर आए. राजद के इस ट्वीट पर भाजपा की तरफ से भी जमकर प्रतिक्रिया दी गई है.

राजद की तरफ से किए गए इस विवादित ट्वीट से केवल जदयू ही पल्ला नहीं झाड़ रही है बल्कि लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के इस ट्वीट की जानकारी उनके छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी नहीं हैं. तेजस्वी यादव से मीडिया ने इस ट्वीट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने साफ कह दिया कि उन्होंने अभी इस ट्वीट को नहीं देखा है ना ही इसके बारे में उसे जानकारी है. वह इस मामले की जानकारी लेने की बात कहकर कन्नी काटते नजर आए.

तेजस्वी यादव मीडिया के द्वारा पूछे गए इस सवाल से असहज होते नजर आ रहे थे और साफ कह रहे थे कि उनको इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में कैसे मान लिया जाए की पार्टी के शीर्ष नेता और लालू यादव के बाद पार्टी के सर्वेसर्वा को इस बात की जानकारी नहीं हो कि उनकी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से क्या ट्वीट किया गया है. राजद के द्वारा किए गए गए इस ट्वीट पर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने देशद्रोह का मुकदमा करने की मांग कर डाली.

ये भी पढ़ें- UPSC रिजल्ट की लड़ाई में बिहार का तुषार ही असली, जानिए क्या है असली-नकली कैंडिडेट्स की कहानी?

Trending news