RCP Singh का दावा, बिहार में सरकार गिन रही है आखरी सांस, नीतीश की बढ़ेगी चिंता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1772311

RCP Singh का दावा, बिहार में सरकार गिन रही है आखरी सांस, नीतीश की बढ़ेगी चिंता

बिहार के रास्ते केंद्र की सत्ता की राह तलाश रहे नीतीश कुमार के लिए राह इतना आसान नजर नहीं आ रहा है. बिहार में महागठबंधन के दो बड़े दल नीतीश कुमार की जेडीयू और तेजस्वी यादव की राजद के बीच ही सब सही नजर नहीं आ रही है.

(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: बिहार के रास्ते केंद्र की सत्ता की राह तलाश रहे नीतीश कुमार के लिए राह इतना आसान नजर नहीं आ रहा है. बिहार में महागठबंधन के दो बड़े दल नीतीश कुमार की जेडीयू और तेजस्वी यादव की राजद के बीच ही सब सही नजर नहीं आ रही है. इस सब के बीच जीतन राम मांझी, चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा जैसे नेताओं के दावों ने तो नीतीश की टेंशन पहले ही बढ़ा रखी है अब एक समय नीतीश के सबसे करीबी माने जानेवाले RCP Singh ने जो दावा किया है उससे तो नीतीश की नींद ही उड़ने वाली है. 

बता दें कि हाल ही में भाजपा का दामन थाम चुके आरसीपी सिंह ने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार अपनी अंतिम सांसें गिन रही है और कभी भी यहां कुछ भी हो सकता है. आरसीपी सिंह मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर बीजेपी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नालंदा पहुंचे थे. यहां आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का मन काम करने में नहीं लगता है. उन्होंने आगे कहा की नीतीश कुमार हमेशा बाहर ही रहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के साथ नीतीश कुमार ने विश्वासघात किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में NDA गठबंधन की सरकार 127 विधायकों के साथ जितने बेहतर ढंग से चल रही थी अब 160 विधायकों के साथ वाली सरकार का हाल देख लीजिए. उन्होंने कहा कि यहां सरकार में इतनी खींचतान चल रही है कि लग रहा है कि सरकार अब अंतिम सांस गिन रही है.

ये भी पढ़ें- मांझी के बयान से चढ़ा सियासी पारा! किया नीतीश के NDA में लौटने का दावा

उन्होंने आगे कहा कि देश में दो राजनेता हैं जो पलटी मारने में माहिर हैं. एक नीतीश कुमार और दूसरे शरद पवार अभी दोनों का हाल देख लीजिए. अब शरद पवार की पार्टी तो खत्म हो ही गई नीतीश कुमार की भी खत्म होनेवाली है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि जो लोग कहते हैं कि मेरा कद भाजपा में छोटा हो गया है उन्हें बता दूं कि हां मेरा कद छोटा है 5 फीट 4 इंच का. मैं हवा हवाई वाला नेता नहीं हूं. जब जेडीयू में था तो बूथ स्तर पर काम करता था कभी बड़े लेवल पर सीधा काम नहीं किया. उन्होंने इस बयान के बहाने बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं तो एक साल से गांव में निवास कर रहा हूं वह दो दिन गांव में रहकर तो देखें.  

Trending news