'बिहार में साइकिल वाले फॉर्च्यूनर से घूम रहे, नीतीश के करीबी रंगीन जल का कर रहे सेवन'
Advertisement

'बिहार में साइकिल वाले फॉर्च्यूनर से घूम रहे, नीतीश के करीबी रंगीन जल का कर रहे सेवन'

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. वो आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर सीएम को घेर रहे हैं.

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं आरसीपी सिंह. (फाइल फोटो)

नालांदा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट शराबबंदी पर अब लगातार सवाल उठने लगे हैं. पूर्व जदयू नेता आरसीपी सिंह ने भी अब शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार को घेरा है. उन्होंने बिहार में शराबबंदी को फेल बताया है और कहा है कि इसके कारण काफी राजस्व का नुकसान हो रहा है.

आरसीपी ने शराबबंदी पर उठाए सवाल
सिंह ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून के दुष्परिणाम सामने आए हैं, जो साफ तौर पर दिख रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को भले ही शराबबंदी पटना के ऑफिसों में दिखे लेकिन पूरे प्रदेश में बिजली के खंभों पर लिख दिया गया है कि मद्यपान निषेध है. आरसीपी ने कहा कि बिहार में जितने भी बिजली के पोल हैं लगता है वही सब शराबी हैं.

'शराबबंदी से ब्लैक मनी जेनरेट हो रहा'
आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में शराबबंदी को लागू हुए 7 साल हो गए और इससे हर साल 15 से 20 हजार करोड़ रुपये का राजस्व का नुकसान हो रहा है. अगर कानून को सही ढ़ंग से लागू किया गया हो तो बात समझ में आती लेकिन इसके समानांतर एक व्यवस्था खड़ी हो गई है जिसके वजह से गलत पैसा बनाया जा रहा है.

'साइकिल वाले फॉर्च्यूनर से घूम रहे'
उन्होंने कहा कि जिसके पास पहले साइकिल नहीं थी वो आज फॉर्च्यूनर कार से घूम रहे हैं. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश शराबबंदी की लाख दुहाई दें. लेकिन उनके (नीतीश) साथ बैठने वाले उनके ही करीबी नेता जब बिहार के बाहर जाते हैं तो रंगीन जल का सेवन करते हैं.

बिहार में शराबबंदी पर उठ रहे सवाल
बता दें कि बिहार में शराबबंदी को लेकर पहले राजद भी सवाल उठाती रही है. वहीं प्रशांत किशोर और नीतीश के सहयोगी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी लगातार शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-नीतीश कुमार पर 'भड़के' प्रशांत किशोर, कहा-पैदल घूम लें दिख जाएगा बिहार का विकास

Trending news