Assembly Election Result 2023: 'किसान, युवा, बहनें और गरीब...', रविशंकर प्रसाद बोले- हमारे लिए सिर्फ ये ही जातियां हैं
Advertisement

Assembly Election Result 2023: 'किसान, युवा, बहनें और गरीब...', रविशंकर प्रसाद बोले- हमारे लिए सिर्फ ये ही जातियां हैं

Bihar Politics: रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बाकी सब पिछड़ों की बात करते हैं और सत्ता में अपने परिवार को बैठाते हैं. चाहे बिहार हो या उत्तर प्रदेश हो. मगर नरेंद्र मोदी गरीब का बेटा है. ईमानदारी से काम करता है. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

Bihar Politics: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने से भाजपाइयों में जश्न का माहौल है. बिहार में बीजेपी कार्यालय पर उत्साह का माहौल दिखाई दे रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. इस जीत पर अब बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई दी. उन्होंने कहा अब देश पॉलिटिक्स से ऊपर विकास, विश्वास और मोदीजी के साथ चल रहा है. गरीब, किसान, बेटियां ही मोदी के लिए जातियां हैं.

जातीय जनगणना पर कटाक्ष करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जातिवादी पॉलिटिक्स से ऊपर विकास, विश्वास और मोदीजी के साथ चल रहा है. जो मोदी की गारंटी है, लोग मानते हैं कि वह जमीन पर दिखाई पड़ती है. उन्होंने कहा कि मोदीजी के आने के बाद से जाति की पॉलिटिक्स को एक बहुत बड़ा विराम लगा है और ये बदलाव दिख रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हमारे लिए सिर्फ किसान, युवा, बेटियां-बहनें और गरीब, ये ही जातियां हैं. जनता ने उनके ऊपर विश्वास किया है.

ये भी पढ़ें- Bihar: 'अभी तो ये झांकी है, अब बिहार बाकी है...', सम्राट चौधरी ने दी 'मोदी गारंटी'

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बाकी सब पिछड़ों की बात करते हैं और सत्ता में अपने परिवार को बैठाते हैं. चाहे बिहार हो या उत्तर प्रदेश हो. मगर नरेंद्र मोदी गरीब का बेटा है. ईमानदारी से काम करता है. उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी की नीतियों पर भरोसा किया है. मोदी है तो मुमकिन है जमीन पर दिखता है. यह पूरा रिजल्ट जाति से ऊपर है. यह मोदी के ऊपर विश्वास है.

ये भी पढ़ें- चुनाव परिणाम बिहार से लालू-नीतीश राज की बिदाई का साफ संकेत: सुशील मोदी

उधर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि 'हर हर मोदी, घर-घर मोदी' सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह देश की हकीकत है. तीन राज्यों में जीत के बाद यह फिर से साबित हो गया है. नित्यानंद राय ने कहा कि देश की जनता को उन पर भरोसा है. मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जहां देश आत्मनिर्भर बन रहा है वहीं देश से गरीबी और भ्रष्टाचार भी खत्म हो रहा है. इसका श्रेय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा को भी जाता है. इन दोनों ने मिलकर मोदी सरकार की नीतियों को गरीब जनता तक पहुंचाया है. 

Trending news