रविशंकर प्रसाद पहुंचे बांका, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1322647

रविशंकर प्रसाद पहुंचे बांका, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी शुरू

  बिहार में नई सरकार के गठन के बाद जारी सियासी घमासान और लगातार हो रही बयानबाजी के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद भागलपुर और बांका के अपने तीन दिवसीय प्रवास के क्रम में आज बांका पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

रविशंकर प्रसाद पहुंचे बांका, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी शुरू

बांका :  बिहार में नई सरकार के गठन के बाद जारी सियासी घमासान और लगातार हो रही बयानबाजी के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद भागलपुर और बांका के अपने तीन दिवसीय प्रवास के क्रम में आज बांका पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद ने यहां भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. 

रविशंकर प्रसाद बोले नीतीश के विश्वासघात को पार्टी अवसर में बदलेगी
आज बांका में पटना साहिब के सांसद वह पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने हमारे साथ विश्वासघात किया लेकिन वह हमें इस विश्वासघात के जरिए उत्साहित भी कर गए. वह हम से अलग हो गए उन्होंने बिहार में नई सरकार का गठन किया अब भाजपा के पास मौका है. भाजपा इस  विश्वासघात को अवसर में बदलेगी. उन्होंने दावा किया कि 2024 का लोकसभा चुनाव निर्णायक रूप से हमलोग जीतेंगे. 

रविशंकर प्रसाद का दावा 2025 में बिहार में पहली बार बनेगा भाजपा का मुख्यमंत्री 
उन्होंने इसके साथ ही दावा किया कि 2025 में पहली बार बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री होगा. इस बड़े संकल्प के साथ हम लोग मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने आगे नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार 3 खंभों पर टिकी है. पहली वह जो भ्रष्टाचार में सजा पा चुके हैं, दूसरा खंबा वह जो भ्रष्टाचार में सजा पाने वाले हैं तथा तीसरा वह जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं.  

रविशंकर प्रसाद बोले अभी प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है 
उन्होंने यहां भी नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनको बता दें कि वहां कोई वैकेंसी नहीं है. ऐसे में उनका यह सपना पूरा नहीं होगा. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जो जीत जदयू के सांसदों को मिली वह केवल और केवल मोदीजी के नाम पर मिली. 2014 में भाजपा से अलग लड़कर तो जदयू दो सीट जीत सकी थी. आपको बता दें कि बिहार में बदले सियासी माहौल के बीच जहां भाजपा प्रदेश में अपनी जमीन मजबूत करने की कोशिश में लग गई है, वहीं पड़ोसी राज्य झारखंड में भी सियासी उठा-पटक के बीच भी भाजपा का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है. ऐसे में यह साफ हो गया है कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए अपने आप को झोंक चुकी है. 

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी का जदयू पर हमला, कहा-ललन सिंह घोषणा करें कि उनके कागजात फर्जी, लालू निर्दोष

Trending news