बिहार में 'राम'राज VS 'रावण'राज, भाजपा और महागठबंधन में जुबानी जंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1692571

बिहार में 'राम'राज VS 'रावण'राज, भाजपा और महागठबंधन में जुबानी जंग

बिहार की राजनीति में विभीषण, रावण और दुर्योधन की एंट्री हो गई है RCP सिंह को बीजेपी ज्वाइन करते ही जेडयू ने विभीषण कहा तो उससे आगे बढ़कर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने CM नीतीश कुमार को बिना नाम लिए इशारों-इशारों में रावण कह दिया और साथ ही कहा कि आरसीपी राम के साथ हैं और रावण का अंत

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजनीति में विभीषण, रावण और दुर्योधन की एंट्री हो गई है RCP सिंह को बीजेपी ज्वाइन करते ही जेडयू ने विभीषण कहा तो उससे आगे बढ़कर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने CM नीतीश कुमार को बिना नाम लिए इशारों-इशारों में रावण कह दिया और साथ ही कहा कि आरसीपी राम के साथ हैं और रावण का अंत होगा. राम राज की बिहार में स्थापना होगी. सम्राट चौधरी ने आरसीपी को विभीषण कहने पर कहा कि विभीषण राम के पास गए थे. उन्होंने कहा कि जब विभीषण राम के पास आए तो रामराज की स्थापना हुई थी अब बिहार में भी ऐसा ही होगा. 

सम्राट चौधरी के इस बयान पर जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि यह लोग राजनीतिक दुर्योधन हैं. महाभारत में दुर्योधन के अहंकार में पूरे साम्राज्य का विनाश हो गया. ठीक उसी तरह सम्राट चौधरी का जो अहंकार है वह पूरे बीजेपी को ले डूबेगी. नीतीश कुमार बिहार की जनता के दिलों में बसते हैं, तभी तो बिहार की जनता अपना आशीर्वाद उन्हें देती है. सम्राट चौधरी मानसिक और राजनीतिक दिवालियापन के शिकार हैं इसलिए इस तरह भाषा का इस्तेमाल करते हैं. 

ये भी पढ़ें- विजय चौधरी बोले जरूरत पड़ी तो जाति आधारित गणना के लिए सरकार बनाएगी कानून

वहीं इस पर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा बिहार में मर्यादा वाली सरकार है. यह सरकार जनता के हित में काम करती है. बीजेपी उन्मादियों का पक्षकार है. विनाश का प्रतीक है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भगवान कृष्ण के नीतियों के साथ हैं. सत्य की स्थापना होगी और असत्य की हार होगी. धर्म इधर है और अधर्म बीजेपी की तरफ. नीतीश कुमार सत्य और धर्म के मार्ग पर हैं. अधर्म हारेगा और धर्म जीतेगा. 

इस पर कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा की बीजेपी वाले फ्रस्टेशन के शिकार हैं. इसलिए ऐसे बयान देते रहते हैं. ऐसे बयान बीजेपी के लोगों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में देना चाहिए क्या? आरसीपी सिंह जेडीयू में रहते हुए बीजेपी के भाषा का प्रयोग कर रहे थे और वही हुआ जिस तरह का अंदेशा था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में भाजपा के लोगों ने जिन शब्दों का प्रयोग किया है वह घोर अनुचित है. इस तरह के बयान से बीजेपी को परहेज करना चाहिए. 

Trending news