Bihar Politics: CM नीतीश के समर्थन में उतरीं राबड़ी देवी, बोलीं- मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950501

Bihar Politics: CM नीतीश के समर्थन में उतरीं राबड़ी देवी, बोलीं- मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा है

Rabri Devi Supported Nitish Kumar: लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि ऐसी बात उनके मुंह से गलती से निकल गई, जिसपर उन्होंने माफी भी मांगी है. मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा है. 

राबड़ी देवी

Rabri Devi Supported Nitish Kumar: जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए अपने बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने माफी मांग ली है. हालांकि, इसके बाद भी बवाल शांत होते नहीं दिख रहा है. इस मुद्दे पर बीजेपी अभी भी हमलावर है और मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांग रही है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि नीतीश कुमार ने जो बयान दिया है उससे महिलाओं में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस बयान के बाद नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. अब इस पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. राबड़ी देवी ने इस मामले में नीतीश कुमार का समर्थन किया और कहा कि अब विवाद को नहीं बढ़ाना चाहिए.

राबड़ी देवी ने कहा कि ऐसी बात उनके (नीतीश कुमार) मुंह से गलती से निकल गई, जिसपर उन्होंने माफी भी मांगी है. मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा है. अब सदन चलते रहने देना चाहिए. इससे पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार का खुलकर समर्थन किया था. तेजस्वी ने कहा कि अगर कोई इस बयान का गलत मतलब निकालता है तो ये गलत बात है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: क्या माफी मांगने से नीतीश कुमार के बयान को महिलाएं भूल जाएंगी?

डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान सेक्स एजुकेशन को लेकर था. जब भी सेक्स एजुकेशन की बात की जाती है तो लोग शर्माते हैं, झिझकते हैं. इससे बचना चाहिए. इसकी पढ़ाई तो अब स्कूलों में होती है. उन्होंने कहा कि जनसंख्या वृद्धि को रोकने के लिए व्यावहारिक तौर पर क्या किया जाना चाहिए. इसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार की माफी से BJP संतुष्ट नहीं, विजय सिन्हा बोले- मां बहनों में आक्रोश, इस्तीफा दें CM

वहीं इस मामले पर बीजेपी ने नीतीश कुमार को घेर लिया है. बिहार बीजेपी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता नहीं देखा होगा. नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ड बी ग्रेड फिल्मों का कीड़ा घुस गया है. सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर पाबंदी लगानी चाहिए. लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है.

Trending news