Bihar Politics: 'एक दिन भी टेंट में रहना पड़ जाए तो खटिया से नहीं उठेंगे...', तेजस्वी यादव पर प्रशांत किशोर का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293761

Bihar Politics: 'एक दिन भी टेंट में रहना पड़ जाए तो खटिया से नहीं उठेंगे...', तेजस्वी यादव पर प्रशांत किशोर का तंज

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव को पता नहीं है कि वहां पर लड़के कितनी परेशानी में अपना जीवन खफा रहे हैं. ये बात तेजस्वी यादव को समझ नहीं आएगी. 

प्रशांत किशोर-तेजस्वी यादव

Prashant Kishor News: लोकसभा चुनाव के बाद भी बिहार का सियासी पारा डाउन होने का नाम नहीं ले रहा है. तेजस्वी यादव ने इस चुनाव में 250 से ज्यादा रैलियां कीं, लेकिन इसके बाद भी वह एनडीए को रोक नहीं पाए. उनकी इस मेहनत पर अब चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संरक्षक प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव को जन सुराज का चमकता हुआ उजला टेंट 5 स्टार दिखता है, अगर उन्हें इस गर्मी में खुद एक दिन भी टेंट में रहना पड़ जाए तो खटिया से नहीं उठेंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव को बाहर से टेंट उजला चमकता हुआ दिखता है तो उन्हें 5 स्टार लगता है. 

पीके ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव को पता नहीं है कि वहां पर लड़के कितनी परेशानी में अपना जीवन खफा रहे हैं. ये बात तेजस्वी यादव को समझ नहीं आएगी. पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार को 5 स्टार जैसा छोड़ा कहां है? 5 स्टार टेंट में रहें यही सपना लेकर तो आज वो इन टेंट में रह रहे हैं. बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर की जन सुराज यात्रा पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि प्रशांत किशोर अपने जिला अधिकारियों को पैसे देते हैं. वो अपनी पदयात्रा में चल रहे लोगों को 5 स्टार की सुविधा देते हैं.  

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: देवेश चंद्र ठाकुर ने बिहार विधान परिषद के सभापति पद से दिया इस्तीफा, जानें कारण

इससे पहले  प्रशांत किशोर ने कहा था कि तेजस्वी यादव को डर लग रहा है. बिहार में इस बार उन्हें (तेजस्वी यादव) पढ़ा-लिखा मिल गया है. तभी उन्हें डर लग रहा है. प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव चाहते हैं कि समाज अनपढ़ बना रहे, तभी 9वीं पास को लोग अपना नेता मानेंगे. बता दें, प्रशांत किशोर ने भी 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में जनसुराज के भाग लेने की बात कही थी. इसी पर तेजस्वी का बयान आया था.

Trending news