Bihar Politics: 'सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को डुबाने की क्षमता रखते हैं नीतीश कुमार...' CM पर पीके ने ये क्या कह दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343088

Bihar Politics: 'सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को डुबाने की क्षमता रखते हैं नीतीश कुमार...' CM पर पीके ने ये क्या कह दिया

Bihar News: प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश बीजेपी को ऐसा डुबाएंगे कि सम्राट चौधरी में पार्टी को उठाने का दम नहीं बचेगा. उन्होंने कहा कि पहले सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाया. इज्जत नीलाम करवाई. 

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor News: चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा बयान दिया है. पीके ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ना सिर्फ सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाया दिया, बल्कि तेजस्वी यादव से भी अपनी तारीफ करवाते रहे. उन्होंने कहा कि नीतीश ने तेजस्वी यादव को भी बैठा दिया है. तेजस्वी ने नीतीश को पलटू चाचा कहा तो उसी तेजस्वी को अपने साथ लाकर अपने कसीदे कसवाए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की यही तारीफ है कि राजनीति के अपने अंतिम दौर में भी उन्होंने यह साबित कर दिया कि बिहार में जितने भी नेता हैं, ये उनके पीछे चलने वाले लोग हैं. पीके ने कहा कि बिहार के लोग हमसे ज्यादा नीतीश कुमार को नहीं जानते हैं. 

जनसुराज के संस्थापक ने आगे कहा कि सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को नीतीश कुमार डुबाने की क्षमता रखते हैं. उन्होंने कहा कि पहले सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाया. इज्जत नीलाम करवाई. अब नीतीश बीजेपी को ऐसा डुबाएंगे कि सम्राट चौधरी में पार्टी को उठाने का दम नहीं बचेगा. पीके ने कहा कि बीजेपी में अगर दम है तो 2025 के चुनाव के लिए नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करें. सम्राट चौधरी यहां बीजेपी के नेता हैं. उनसे जाकर पूछा जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- '243 में 174 पर NDA आगे...', बिहार BJP प्रभारी के डेटा से तेजस्वी की नींद उड़ जाएगी

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर भाजपा नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ भी लेती है, तो उन्हें इस बार सच्चाई पता चल जाएगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवाकर इज्जत नीलाम करवाई और उनका विश्वास-प्रतिष्ठा सबकुछ चला गया. अब सम्राट नीतीश कुमार का जूनियर बन कर झोला लेकर घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जैसे खुद पलटते हैं, उसी तरह अब सबको पलटूराम बना दिया है. ये खुद तो डूबेंगे ही अपने साथ भाजपा को भी डूबा देंगे. 

Trending news