Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने बढ़ाई नीतीश-तेजस्वी की टेंशन! ,विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2272179

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने बढ़ाई नीतीश-तेजस्वी की टेंशन! ,विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

Prashant Kishor: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव के बीच बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में उनका दल सरकार बनाएगा.

प्रशांत किशोर(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को होने वाली है. वहीं 4 जून को इसके परिणाम भी आ जाएंगे. इससे पहले देश के जाने-माने राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की थर्ड टर्म को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी. इन सबके बीच उन्होंने 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है.

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने हाल ही में कहा है कि बिहार में 2025 में उनका दल सरकार बनाएगा. इसके साथ  ही उन्होंने यह भी कहा कि उनका दल किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगा. वो राज्य की 243 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. प्रशांत किशोर के इस बयान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव की टेंशन जरुर बढ़ गई है. वहीं, भाजपा भी प्रशांत किशोर के बयान पर सोचने को मजबूर है.

प्रशांत किशोर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं आपको लिखकर देता हूं, बिहार में जन सुराज 2025 में अपने दम पर जीतकर आएगा और अगर ना आए तो प्रशांत किशोर को आप ढूंढ लीजिएगा और कैमरे पर बैठाकर मुझे पूछ लीजिएगा पूरे देश के सामने कि भाई तुमने ये कहा था और फिर सारे प्रयास छोड़ कर मैं वो प्रयास करूंगा जो आप मुझे सलाह देंगे". लोग कह रहे हैं कि जुन सुराज वाले भाजपा का वोट काटेंगे कि महागठबंधन का वोट काटेंगे. सब लोग इसी गुणा-गणित में लगे हुए हैं.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि , "राजद (RJD) वाले ये सोच रहे हैं कि कहीं लालटेन से केरोसिन ना निकल जाए, आपको हम बिल्कुल लिखकर दे रहे हैं. जन सुराज पार्टी ना तो भाजपा का वोट काटेगा, ना महागठबंधन-आरजेडी का वोट काटेगा. हम एक बार जो व्यवस्था बना रहे हैं, जब हजारों लोग मिलकर ये दल बनाएंगे, तब ना भाजपा का वोट कटेगा ना राजद का वोट कटेगा. जनता दोनों को काटकर साफ कर देगी".

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Chunav 2024 Polls of Poll: मोदी सरकार 3.0 या फिर इंडी गठबंधन सरकार, 1 जून की शाम को हम बताएंगे पोल्स आफ पोल

Trending news