प्रशांत किशोर ने महागठबंधन को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- चुनाव से पहले फिर होगा उलटफेर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1308377

प्रशांत किशोर ने महागठबंधन को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- चुनाव से पहले फिर होगा उलटफेर

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढ़ा रहे हैं, उन्हें तो समय पर तनख्वा दे नहीं पा रही ये सरकार और नई नौकरियां कहां से दे पाएगी. 

प्रशांत किशोर ने महागठबंधन को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- चुनाव से पहले फिर होगा उलटफेर

समस्तीपुर: बुधवार को प्रशांत किशोर जन सुराज अभियान को लेकर समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर पहुंचे. जहां प्रशांत किशोर ने बिहार की नई नवेली महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार के 10 लाख नौकरियों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में अगर 5-10 लाख नौकरियां दे देती है तो इनके समर्थन में अपना अभियान मैं वापस ले लूंगा. उन्होंने कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढ़ा रहे हैं, उन्हें तो समय पर तनख्वा दे नहीं पा रही ये सरकार और नई नौकरियां कहां से दे पाएगी. 

बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूमी
प्रशांत किशोर ने कहा, "अभी हमको आए हुए 3 महीने ही हुए और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई. अगला विधानसभा चुनाव आते-आते अभी कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी. नीतीश कुमार फेवीकॉल लगाकर अपनी कुर्सी पर बैठ गए हैं और बाकी पार्टियां कभी इधर तो कभी उधर होती रहती है. जनता ने इस सरकार को वोट नहीं दिया था. ये सरकार जुगाड़ पर चल रही है, इसे जनता का विश्वास प्राप्त नहीं है. उन्होंने 2005 से 2010 के बीच एनडीए सरकार के काम की प्रशंसा भी की.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अख्तरुल ईमान ने महागठबंधन पर लगाया धोखा देने के आरोप, कहा-मंत्रिमंडल में मुस्लिम चेहरे दिखावा भर

सामाजिक कार्यकर्ताओं से की बात
इस मौके पर मौके पर भारी संख्या में जन सुराज अभियान के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे. सभी ने इस अभियान को आगे बढ़ाने और प्रशांत किशोर के हाथ को मजबूत करने का पुरे जोश खरोश से संकल्प लिया. बता दें कि प्रशांत किशोर जन सुराज अभियान को लेकर अपने दो दिवसीय दौरे पर समस्तीपुर पहुंचे हैं. यहां पटोरी के नंदनी हाई स्कूल मोहिउद्दीननगर में उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. इसके बाद समस्तीपुर शहर के ताजपुर रोड में उन्होंने लोगों से मुलाकात करते हुए नगर परिषद के सदस्यों के साथ जन सुराज पर संवाद किया. 

Trending news