Bihar Politics: नीतीश कुमार ने मीडिया के सामने मंत्री अशोक चौधरी के साथ जो किया उससे सभी रह गए भौंचक्के!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1877277

Bihar Politics: नीतीश कुमार ने मीडिया के सामने मंत्री अशोक चौधरी के साथ जो किया उससे सभी रह गए भौंचक्के!

नीतीश कुमार के साथ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री आलोक कुमार मेहता, मंत्री अशोक चौधरी सहित कई मंत्री और अधिकारी गांधी मैदान पटना में मौजूद थे.

फाइल फोटो

Bihar Politics: नीतीश कुमार के साथ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री आलोक कुमार मेहता, मंत्री अशोक चौधरी सहित कई मंत्री और अधिकारी गांधी मैदान पटना में मौजूद थे. यहां मॉरीशस के पूर्व राष्ट्रपति शिवसागर रामगुलाम की जयंती के मौके पर गांधी मैदान में आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें सबने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि गांधी मैदान के दक्षिण छोर पर दिवंगत सर शिवसागर रामगुलाम की आदमकद प्रतिमा है जिसके समीप उनकी जयंती के अवसर पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया था. इसी में हिस्सा लेने के लिए सीएम अपने मंत्रियों के साथ पहुंचे थे. यहां नीतीश कुमार ने अपने मंत्री अशोक चौधरी के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी भौंचक्के रह गए.  

दरअसल यहां सर शिवसागर रामगुलाम की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद जब नीतीश कुमार अपने मंत्रियों और डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ आगे बढ़े तो उनसे सवाल पूछने के लिए मीडिया के लोग भी उपस्थित थे. इसी दौरान एक पत्रकार के माथे से उन्होंने अपने मंत्री अशोक चौधरी की गर्द पकड़कर दोनों के माथे को टकरा दिया, उससे वहीं उपस्थित सभी लोग हंसने लगे. 

ये भी पढ़ें- केके पाठक की बड़ी कार्रवाई! 'स्कूल नहीं आने वाले' एक लाख छात्रों का नामांकन रद्द

दरअसल नीतीश कुमार जब तेजस्वी सहित अन्य मंत्रियों के साथ मीडिया के सवाल का जवाब देने पहुंचे तब ये वाकया हुआ. ऐसे में अचानक हुए इस वाकये की वजह किसी को समझ में नहीं आई और सभी भौंचक्के रह गए. लेकिन, जब सबको माजरा समझ में आया तो वहां का माहौल हल्का हो गया और सभी हंसने लगे. 

हुआ ये कि जब पत्रकारों के साथ सवाल-जवाब का दौर शुरू हुआ तो सीएम नीतीश की नजर एक पत्रकार पर पड़ी जिसने तिलक लगा रखा था. उस पत्रकार को देखते ही सीएम नीतीश पीछे मुड़े और अपने एक मंत्री की तलाश करने लगे. दरअसल तब तक अशोक चौधरी थोड़ा पीछे रह गए थे. उन्होंने भी टीका लगा रखा था. ऐसे में जैसे ही अशोक चौधरी नीतीश कुमार के करीब पहुंचे उन्होंने पीछे से चौधरी की गर्दन पकड़ ली और खींचकर आगे लेकर जाने लगे. अशोक चौधरी को कुछ भी समझ में आता तब तक नीतीश कुमार उनको खींचकर उस तिलक धारी पत्रकार के पास ले गए और उसका माथा अपने मंत्री के माथे से मिला दिया. तब जाकर सबको माजरा समझ में आया और सभी हंसने लगे.  

Trending news