Nalanda: नालंदा में कचरे के ढेर से युवक का शव मिलने पर हड़कंप, शरीर पर जख्म के कई निशान, पीट-पीटकर हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2291559

Nalanda: नालंदा में कचरे के ढेर से युवक का शव मिलने पर हड़कंप, शरीर पर जख्म के कई निशान, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

Nalanda Crime News: रहुई थाना अध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया कि घटना की जांच को लेकर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया जा रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda Crime News: नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र के पितोऊजिया गांव के कूड़े के ढ़ेर में एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को खून से सना हुआ बरामद किया. मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी गांव निवासी रंजय पासवान के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है, क्योंकि घटनास्थल पर खून से सना ईंट भी बरामद किया गया है. मृतक के शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान भी हैं. परिजनों ने बताया कि युवक ई रिक्शा चलाने का काम किया करता था. 

परिजनों ने बताया कि बदमाशी के द्वारा युवक का ई रिक्शा रिजर्व के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और उसकी ईट पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी. घटना के बाद ई रिक्शा भी गायब है. रहुई थाना अध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया कि घटना की जांच को लेकर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया जा रहा है. उधर बिहार शरीफ शहर के एक निजी होटल के कमरे से 24 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. होटल मालिक मृत्युंजय सिंह ने गुरुवार (13 जून) की सुबह कमरे में युवक का शव देखा. होटल मालिक ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ होटल पहुंचे औ शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए. 

ये भी पढ़ें- कटिहार में पुलिस टीम पर हमला, भीड़ ने महिला को छुड़ाया, स्मैक बेचने का था आरोप

मृतक व्यक्ति की पहचान लहेरी थाना इलाके के मथुरिया मोहल्ला निवासी जितेंद्र राम के पुत्र रॉकी कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक रॉकी ने 2 साल पहले परिवार के खिलाफ जाकर पड़ोस में रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी.  बताया जा रहा है कि युवक के घरवाले इस विवाह का विरोध कर रहे थे. मृतक के पिता ने उससे संबंध तोड़ लिए थे. सबसे बड़ी बात है कि मृतक ने अपने परिवार को छोड़कर जिससे शादी की थी, वह भी पिछले 8 महीने पहले घर छोड़कर चली गई दी थी. पत्नी के जाने के बाद से युवक काफी परेशान चल रहा था. 

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news