Muzaffarpur News: भाजयुमो ने फूंका राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी का पुतला, लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2022116

Muzaffarpur News: भाजयुमो ने फूंका राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी का पुतला, लगाया ये आरोप

भारत के उपराष्ट्रपति और राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसको लेकर देशभर में जगह-जगह पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

Muzaffarpur News: भाजयुमो ने फूंका राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी का पुतला, लगाया ये आरोप

Muzaffarpur News: भारत के उपराष्ट्रपति और राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसको लेकर देशभर में जगह-जगह पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. मुजफ्फरपुर में भी भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) ने प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला फूंका. 

राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी 
21 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने कांग्रेस और राहुल गांधी सहित मिमिक्री करने वाले टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मुजफ्फरपुर के कल्याणी चौक पर इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी के पुतलों का दहन भी किया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि विपक्ष सांसदों को यह शोभा नहीं देता है कि वह उपराष्ट्रपति के पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ इस तरह का अशोभनीय कृत्य करें.

ये भी पढ़ें- 'नीतीश के लिए सारे द्वार बंद, किसी पद के लिए लालू ने भी नहीं प्रस्तावित किया नाम'

भाजयुमो का आरोप
भाजयुमो के जिलाध्यक्ष भारतरत्न ने बताया कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को अपमान करने की आदत है, इन लोगों ने देश के सबसे सम्मानित पद पर बैठे उपराष्ट्रपति का अपमान किया है. खुद अपमान के पात्र है, फिर भी दूसरों का अपमान करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला? 
19 दिसंबर, 2023 दिन मंगलवार को निलंबित टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की थी. इस दौरान सभी निलंबित सांसद भी संसद भवन परिसर में मौजूद थे. वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इस पूरे मामले का वीडियो बनाते नजर आ रहे थे. संसद में हुए इस मामले ने अब तुल पकड़ लिया है. मंगलवार के बाद से अब तक देश के कई राज्यों में विपक्ष के इस रवैये के खिलाफ प्रदर्शन हो चुका है. 

Input: Manitosh Kumar

ये भी पढ़ें- न पानी की सुविधा, न सुरक्षा व्यवस्था, अपनी बदहाली के आंसू रो रहा डुमरा रेलवे स्टेशन

Trending news