Mukesh Sahani: 'मुझे CM नहीं बनना, सिर्फ निषादों का आरक्षण चाहिए..; वैशाली में गरजे मुकेश सहनी
Advertisement

Mukesh Sahani: 'मुझे CM नहीं बनना, सिर्फ निषादों का आरक्षण चाहिए..; वैशाली में गरजे मुकेश सहनी

मुकेश सहनी सोमवार (4 सितंबर) को अपनी संकल्प यात्रा को लेकर वैशाली पहुंचे. यहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को गंगाजल देकर संघर्ष करने की शपथ दिलाई. 

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी जबरदस्त मेहनत करने में जुटे हैं. वह संकल्प यात्रा के जरिए पूरे प्रदेश को मथ रहे हैं और अपने जाति के वोटरों को एकजुट कर रहे हैं. वीआईपी सुप्रीमो लगातार बिहार सरकार के साथ-साथ मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं. सहनी की यात्रा सोमवार को बलिया पहुंची, जहां स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सहनी सोमवार (4 सितंबर) को अपनी संकल्प यात्रा को लेकर वैशाली पहुंचे. यहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को गंगाजल देकर संघर्ष करने की शपथ दिलाई. 

वैशाली में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि न मुझे पीएम बनना है, ना सीएम बनना है. हमें तो सिर्फ आरक्षण चाहिए. उन्होंने कहा कि यह मांग कोई गलत नहीं है, अन्य राज्यों में आरक्षण है. उन्होंने जोर देकर कहा कि आज लोग कहते हैं कि मुकेश सहनी जात की राजनीति करता है. उन्हें मालूम होना चाहिए कि निषाद मेरे लिए जाति नहीं है. अगर मैं अपने परिवार के हक और अधिकार के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं तो मैं कोई गुनाह नहीं कर रहा. उन्होंने लोगों में जोश भरते हुए कहा कि अगर परिवार के लिए लड़ाई लड़ना गुनाह है तो मैं यह गुनाह 100 बार करूंगा.

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'लालू यादव का दिमाग सठिया गया है..; RJD सुप्रीमो को ऐसा क्यों बोले नीतीश के विधायक?

सहनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में महिला, बुजुर्ग, युवा सहित बच्चो ने सहनी का स्वागत किया. यहां लोगों ने आने वाली पीढ़ी  के उज्जवल भविष्य के लिए पढ़ाने का तथा संघर्ष करने का हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प लिया. यहां के बाद संकल्प यात्रा हरौली, पकड़ी, वैशाली गढ़, पटेढी होते हुए बेलसर हाट पहुंची.  इन सभी जगहों पर सहनी ने लोगों के हाथ में गंगाजल देकर संकल्प करवाया. उपस्थित लोगों को संकल्प दिलवाने के क्रम में श्री सहनी ने कहा कि आरक्षण की लड़ाई संकल्पित होकर की गई तो सफलता अवश्य मिलेगी. उन्होंने कहा कि हो सकता है हम आज हार जाएं, लेकिन कल फिर खड़ा होंगे और फिर लड़ेंगे. एक न एक दिन हम जरूर जीतेंगे. 

Trending news