Pappu Yadav Father Dies: सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पटना एम्स में ली आखिरी सांस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433714

Pappu Yadav Father Dies: सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, पटना एम्स में ली आखिरी सांस

Pappu Yadav Father Dies News: पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव का निधन 17 सितंबर, 2024 दिन मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे पटना एम्स में हुआ. पप्पू यादव ने पिता के निधन पर दुख जताया. पप्पू यादव के पिता पिछले कुछ वर्षों से बीमार चल रहे थे.

सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन

Pappu Yadav Father Dies: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन हो गया, उनके पिता ने सुबह 6 बजे अंतिम सांस ली. वह कई सालों से बीमार थे और हाल ही में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था. पप्पू यादव ने खुद सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचारकेंद्र, मेरे प्रेरणाश्रोत, मेरे पथप्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे!

पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव का निधन सुबह करीब 6 बजे पटना एम्स में हुआ. वह पटना एम्स में भर्ती थे. इस बात की जानकारी खुद पप्पू यादव ने दी. पप्पू यादव ने पिता के निधन पर दुख जताया. पप्पू यादव के पिता पिछले कुछ वर्षों से बीमार चल रहे थे. पप्पू यादव के परिवार के सदस्य भी पटना एम्स में मौजूद रहे. पप्पू यादव के साथ मां शांति प्रिय रंजन, पत्नी राज्यसभा सांसद रंजीता रंजन, बहन डॉक्टर अनिता रंजन, बहनोई डॉक्टर जितेंद्र कुमार मौजूद रहे.

पिता की तबीयत खराब होने की वजह से पप्पू यादव के पिता को 3 सितंबर को पूर्णिया के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सांसद पप्पू यादव ने अस्पताल पहुंचकर पिता से मुलाकात की थी और हालचाल जाना लिया था. पप्पू यादव ने अपने पिता चंद्र नारायण यादव पूर्णिया से 8 सितंबर को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया. पिता को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती करवाने की जानकारी पप्पू यादव ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Bettiah Flood: कटाव पीड़ितों के गांव की अब बदल जाएगी तकदीर और तस्वीर

9 सितंबर, 2024 को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पप्पू यादव ने लिखा था कि मेरे पिताजी पटना एम्स में इलाजरत हैं. कल ही उन्हें पूर्णिया से पटना एम्स लाए हैं. जनसेवा के तमाम दायित्वों को अपने सहयोगियों को सौंप पिताजी की सेवा के लिए पटना में हूं. मेरे सृजनकर्ता ही नहीं, वह मेरी विचारधारा और दर्शन के भी निर्माता हैं, उनका सानिध्य मेरी सर्वोच्च शक्ति है.

यह भी पढ़ें: Bihar Flood: सिमरी, चक्की और ब्रह्मपुर प्रखंड के कई गांव का मुख्यालय से संपर्क टूटा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news