Patna: सड़क दुर्घटना में घायल युवक को तेज प्रताप यादव ने पहुंचाया अस्पताल, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1865251

Patna: सड़क दुर्घटना में घायल युवक को तेज प्रताप यादव ने पहुंचाया अस्पताल, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

घायल युवक का नाम आनंद कुमार बताया जा रहा है. यह युवक बिना हेलमेट तेजी से बाइक चलाते हुए कहीं जा रहा था. इसी क्रम में जगजीवन गोलंबर से टकरा कर वह गिर गया था.

तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav News: लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. तेज प्रताप की इस बार दरियादिली की खूब चर्चा हो रही है. राजद नेता ने सड़क दुर्घटना में घायल युवक को समय पर अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई. जानकारी के मुताबिक, सड़क दुर्घटना में घायल एक लड़का दर्द से तड़प रहा था, तभी वहां से तेज प्रताप यादव गुजरे. उन्होंने जब युवक की हालत देखी तो उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया और खुद जाकर उसके इलाज की व्यवस्था की. 

घायल युवक का नाम आनंद कुमार बताया जा रहा है. यह युवक बिना हेलमेट तेजी से बाइक चलाते हुए कहीं जा रहा था. इसी क्रम में जगजीवन गोलंबर से टकरा कर वह गिर गया और उसका हाथ ग्रिल में फंस गया. वह काफी देर से वहां पड़ा दर्द से तड़प रहा था. इसी बीच मंत्री तेजप्रताप रात 10 बजे सर्कुलर रोड के समीप स्थित जगजीवन गोलंबर से होते अपने आवास जा रहे थे. उन्होंने युवक को तड़पते देखा और उसका हाथ गोलंबर की ग्रिल से फंसा था, जिसे वह निकाल नहीं पा रहा था.

ये भी पढ़ें- Bihar: PM मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति से मिले CM नीतीश, जानें बिहार की राजनीति पर क्या पड़ेगा असर?

यह देखते ही मंत्री अपने वाहन से उतरे और तुरंत एंबुलेंस को बुलवाया और तकनीशियन के सहारे सावधानी से युवक का हाथ ग्रिल से निकलवा कर उसे एंबुलेंस से आइजीआइएमएस ले जाने को कहा. मंत्री अपने वाहन से एंबुलेंस के पीछे गए और आइजीआइएमएस के चिकित्साधीक्षक डा. मनीष मंडल से कहकर युवक के इलाज की व्यवस्था कराई. अब यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

Trending news