Jharkhand Politics: मंत्री इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी पर साधा निशाना, प्रखंड कार्यालय में क्लर्क की नौकरी का दिया ऑफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2333182

Jharkhand Politics: मंत्री इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी पर साधा निशाना, प्रखंड कार्यालय में क्लर्क की नौकरी का दिया ऑफर

Jharkhand Politics: झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने को बाबूलाल मरांडी को प्रखंड कार्यालय में क्लर्क की नौकरी देने की बात कही है.

इरफान अंसारी

दुमका: अपने विवादास्पद बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने बाबुलाल मरांडी को प्रखंड कार्यालय में डेटा ऑपरेटर क्लर्क की नौकरी ऑफर किया है. दुमका के व्यवहार न्यायालय में अपने एक मामले में कोर्ट में पेशी होने के बाद ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी हाल के दिनों में संथाल परगना में आदिवासियों की जनसंख्या के बारे में जानकारी दे रहे हैं. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद जब हमारी सरकार बनेगी तो बाबूलाल मरांडी को प्रखंड कार्यालय में क्लर्क की नौकरी दे देंगे. वे वहां डेटा कलेक्शन करते रहेंगे.

ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को यह चुनौती दी है कि वह एक भी बांग्लादेशी को दिखा दें. उन्होंने कहा कि यह सब भाजपा की राजनीतिक चाल है , मनगढ़ंत बातें हैं. वे संथाल परगना और यहां के मूलवासियों को बदनाम करने में लगे हैं. इरफान अंसारी ने कहा कि इस क्षेत्र में अल्पसंख्यकों की आबादी अच्छी है और इसी के आड़ में वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. अब मैं काफी मजबूत हो चुका है इन लोगों को मुहं तोड़ जवाब दूंगा.

इरफान अंसारी ने कहा कि यहां बांग्लादेशी घुसपैठियों की समस्या नहीं है बल्कि अगर यहां कोई घुसपैठी है तो वह बाबूलाल मरांडी और भाजपा के कई अन्य नेता हैं. यहां बाहर से आकर आरएसएस और भाजपा के लोग घूम रहे हैं. एक छत्तीसगढ़ का आदमी यहां का मुख्यमंत्री बन गया. भाजपा ने हमेशा द्वेष की राजनीति की है. वे यह बताएं कि हमारे जनप्रिय नेता हेमंत सोरेन को पांच माह में क्यों जेल भेजा. क्या निकल कर सामने आया. उन्होंने कहा कि उनकी इस तरह के करनी का मैं चुन-चुन कर बदला लूंगा ।

मंत्री इरफान अंसारी ने कहा कि अगर दो महीने के बाद विधानसभा चुनाव होते हैं तो उसके लिए भी हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं पर अक्टूबर माह में दुर्गा पूजा होता है जो इस इलाके का एक बड़ा पर्व है. यहां के लोग काफी धूमधाम से पूजा मनाते हैं पर भाजपा को इसकी चिंता नहीं है. वह अक्टूबर माह में चुनाव कराने पर आतुर है. भाजपा अपने आप को हिंदुओं का हितैषी बताती है पर ऐसा नहीं है.  इरफान अंसारी ने कहा कि अगर हिंदुओं की कोई हितैषी पार्टी है तो वह कांग्रेस पार्टी है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद हमारी जीत पक्की है और भाजपा को दो अंको में भी सीट नहीं मिलने वाली.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

ये भी पढ़ें- Bihar Cabinet Meeting: मुजफ्फरपुर, गया, दरभंगा और भागलपुर मेट्रो के लिए 702 करोड़ रुपये मंजूर

Trending news