Bihar News: अगले 4 महीने CBI, ED और IT के निशाने पर होगा विपक्ष, मनोज झा का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2040512

Bihar News: अगले 4 महीने CBI, ED और IT के निशाने पर होगा विपक्ष, मनोज झा का बड़ा बयान

Bihar News: मनोज झा ने कहा कि भाजपा राजनीतिक तौर पर नहीं जीत सकती है, इस कारण ऐसा करती है. भाजपा का वास्तविक चाल, चरित्र और चेहरा यही है. ये जांच एजेंसियां भाजपा का विरोध करने वाले को उलझाए रखना चाहती है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने मंगलवार को भाजपा पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगले तीन से चार महीने तक ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई के निशाने पर विपक्ष होगा. इसकी पुख्ता तैयारी कर ली गई है.

पटना में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए झा ने कहा कि हमने कभी तराजू पर तौलकर लाभ-हानि की राजनीति नहीं की है कि जो पलड़ा भारी दिखे वहीं चले जाओ. मैं पुख्ता जानकारी दे रहा हूं. हमे अधिकारियों ने ही इसकी जानकारी दी है. भाजपा का विरोध करने वाले नेताओं पर कारवाई की तैयारी है. उन नेताओं की फाइल भी निकल चुकी है.

ये भी पढ़ें:काम आया नीतीश कुमार का बिहारी दांव, अब इंडिया के संयोजक पद सौंपने की हो रही तैयारी

मनोज झा ने कहा कि भाजपा राजनीतिक तौर पर नहीं जीत सकती है, इस कारण ऐसा करती है. भाजपा का वास्तविक चाल, चरित्र और चेहरा यही है. ये जांच एजेंसियां भाजपा का विरोध करने वाले को उलझाए रखना चाहती है.

ये भी पढ़ें:I.N.D.I.A गठबंधन के संयोजक नियुक्त हो जाएंगे नीतीश, मंत्री जमा खान का दावा

उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 22 जनवरी तक जांच एजेंसी सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स भाजपा के विरोध करने वाले नेताओं पर कारवाई कर सकती है, जिसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे शामिल हैं.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news