Lalu Yadav: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लालू यादव ने संभाला मोर्चा! अचानक पहुंचे बेटे तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331117

Lalu Yadav: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लालू यादव ने संभाला मोर्चा! अचानक पहुंचे बेटे तेजस्वी के विधानसभा क्षेत्र

Lalu Yadav News: आसपास के लोगों को जैसे ही लालू यादव के आने की भनक मिली तो वहां भारी भीड़ लग गई. लालू यादव से मिलने और उनको देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा.

लालू यादव

Lalu Yadav News: बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सियासी पारा अभी चढ़ गया है. इस बार सत्ता से सीएम नीतीश कुमार को बाहर करने के लिए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने मोर्चा संभाल लिया है. राजद अध्यक्ष पूरी तरह से एक्टिव हैं और अभी से सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे हैं. इसी कड़ी में वह अचानक से अपने छोटे बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंच गए. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. हालांकि, बारिश ज्यादा होने के कारण वह अपनी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे. 

राजद अध्यक्ष यहां खजवाता गांव में इंद्रजीत दुबे के परिजनों से मिलने आए थे.उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया. इसके बाद वह वापस पटना लौट गए. राजद अध्यक्ष के जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को इसकी सूचना मिली. लालू यादव ने इससे पहले राघोपुर में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता राजकुमार राय के भाई की शादी में उनके घर पहुंचे. वहां उन्होंने सुजीत कुमार को वैवाहिक जीवन शुरू करने की शुभकामनाएं दीं. लालू यादव यहां भी ज्यादा देर तक नहीं रुके. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: कौन हैं अभिषेक झा, जिनको तिरहुत से MLC उम्मीदवार बनाएगी JDU!

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव अचानक से राघोपुर पहुंचे हों. इससे पहले मार्च में वह तेरसिया में पूर्व मुखिया के मां के श्राद्धकर्म में शामिल हुए थे. इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि राघोपुर के लोगों का सहयोग हमेशा हमारे परिवार को मिला है. उन्होंने कहा था कि राघोपुर से हमारा पुराना संबंध है. राघोपुर के लोगों के हर सुख-दुख में हमारे परिवार के लोग शामिल हुए हैं. बता दें कि प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. लोकसभा चुनाव में 40 में से 30 सीटें हासिल करके एनडीए काफी उत्साहित है.

Trending news