Tej Pratap Yadav: लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, पहुंचाए गए अस्पताल
Advertisement

Tej Pratap Yadav: लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, पहुंचाए गए अस्पताल

Tej Pratap Yadav Hospitalised: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की शुक्रवार को अचानक तबियत बिगड़ गई. उन्हें तत्काल पटना के एक निजी अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 

तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (JD) नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप को पटना के राजेंद्रनगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 15 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार को अचानक उनके सीने में दर्द उठा. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

सूत्रों के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के बेटे घर पर बीमार पड़ गए. उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. तेज प्रताप यादव 14 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को बॉक्सर में एक सार्वजनिक पुस्तकालय का उद्घाटन करने गये थे. लालू यादव के पुत्र की एक तस्वीर सामने आई है. वहां वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क. हालांकि, Zee Bihar Jharkhand इस तस्वीर की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव ने दोपहर में सीने में दर्द की शिकायत की. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया. उन्होंने लो ब्लड प्रेशर की बात चिकित्सकों को बताई है. चिकित्सकों की टीम उनकी जांच कर रही है. बता दें कि तेज प्रताप अपने भक्तिभाव के लिए समर्थकों में प्रिय हैं. उनकी तबियत बिगड़ने की खबर के बाद बड़ी संख्या में समर्थक अस्पताल पहुंचने लगे हैं.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी उन्हें इसी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साल 2023 में तेज प्रताप को सीने में दर्द के लक्षणों के साथ पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें आईसीयू में भी रहना पड़ा. उनका इलाज कुछ दिनों तक चलता है.

यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार के सामने ललन सिंह से भिड़ गए थे डॉ. अशोक चौधरी, आज फिर बनेंगे मंत्री

फिलहाल, बिहार के हसनपुर विधानसभा से राजद विधायक तेज प्रताप हैं. वह राज्य में जदयू और राजद की महागठबंधन सरकार के दौरान पर्यावरण मंत्री भी थे. इससे पहले वह राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का पद भी संभाल चुके हैं.

Trending news