ललन सिंह ने साधा जेपी नड्डा पर निशाना, बोले- 1974-75 की इमरजेंसी से भी बदतर स्थिति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1752020

ललन सिंह ने साधा जेपी नड्डा पर निशाना, बोले- 1974-75 की इमरजेंसी से भी बदतर स्थिति

Bihar Politics: विपक्षी एकता की पटना में हुई बैठक पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि नड्डा साहब अब क्या बोलेंगे, उनके पास बोलने के लिए कुछ अब कुछ रहा नहीं.

ललन सिंह ने साधा जेपी नड्डा पर निशाना, बोले- 1974-75 की इमरजेंसी से भी बदतर स्थिति

लखीसराय:Bihar Politics: विपक्षी एकता की पटना में हुई बैठक पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि नड्डा साहब अब क्या बोलेंगे, उनके पास बोलने के लिए कुछ अब कुछ रहा नहीं. इसलिए अनर्गल बातें बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि 1974 और 75 में जो लड़ाई वो लोग लड़ रहे थे वो इंदिरा गांधी के खिलाफ नहीं लड़ रहे थे बल्कि तत्कालीन शासन के खिलाफ लड़ रहे थे.

ललन सिंह ने कहा कि आज की जो स्थिति है वो 19974-75 की जो इमरजेंसी की स्थिति थी ये उससे बदतर स्थिति है. उन्होंने कहा 1974 और 75 में कम से कम प्रेस को आजादी थी, लेकिन आज की तारीख में प्रेस इनके नियंत्रण में हैं. सारे संवैधानिक संस्थाओं को नियंत्रित कर पॉकेट में कर रखा है. सारे मीडिया प्रबंधन को अपने कब्जे में कर रखे हुए हैं. आज लोकतंत्र खतरे में है. उन्होंने कहा कि इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी ने कभी ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का इस्तेमाल नहीं किया था. आज लोगों को डराया-धमकाया जा रहा है.

वहीं अमित शाह के बयान पर कहा कि अमित शाह भविष्य वक्ता हैं. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी ने आज ये भविष्यवाणी किया है कि 300 से सीट जीतकर मोदी जी फिर से सत्ता में आ रहे हैं. इसका मतलब है कि मोदी जी हार रहे हैं. क्योंकि 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में अमित शाह ने भविष्यवाणी किया था बीजेपी सत्ता में आ रही है और रिजल्ट आया तो 53 सीट पर सिमट गए. इसी तरह का दावा अमित शाह ने बंगाल, हिमाचल और कर्नाटक चुनाव में किया था और नतीजा सबके सामने है.

इनपुट- राज किशोर

ये भी पढ़ें- DRM की पत्नी को चप्पल उतरवाना वार्ड बॉय को पड़ी भारी, पीए ने उतरवाए कपड़े

Trending news