ललन सिंह के मटन-पुलाव पॉलिटिक्स पर बवाल, भाजपा का सवाल किसका करेंगे धर्म भ्रष्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1695495

ललन सिंह के मटन-पुलाव पॉलिटिक्स पर बवाल, भाजपा का सवाल किसका करेंगे धर्म भ्रष्ट

बिहार में सांसद और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के दावारा महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को मटन-पुलाव की पार्टी का कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम की खास बात यह होगी कि ललन सिंह खुद कार्यकर्ताओं को खाना परोसकर खिलाएंगे.

(फाइल फोटो)

Mutton Rice Politics in Bihar: बिहार में सांसद और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के दावारा महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को मटन-पुलाव की पार्टी का कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम की खास बात यह होगी कि ललन सिंह खुद कार्यकर्ताओं को खाना परोसकर खिलाएंगे. पार्टी के सूत्रों की मानें तो यह मीट-भात का कार्यक्रम ललन सिंह के द्वारा महागठबंधन कार्यकर्ताओं के सम्मान में रखा गया है जो एक मिलन समारोह होगा. इसके लिए मुंगेर के पोलो मैदान में पूरी व्यवस्था भी कर ली गई है और भव्य पंडाल भी बनकर तैयार हो गया है.इसमें मुंगेर और जमालपुर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. यह भोज रविवार को ही होना है. आपको बता दें कि अब इसको लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गई है और भाजपा ललन सिंह से कई सवाल पूछ रही है.

बता दें कि ललन सिंह के द्वारा आयोजित किए जाने वाले इस मटन-पुलाव पार्टी में लगभग 35 हजार की संख्या में लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया गया है. यहां शाकाहारी लोगों के लिए पनीर की भी व्यवस्था की गई है. इस पूरे आयोजन के लिए ललन सिंह ने केवल प्रदेश से ही नहीं बल्कि झारखंड से भी बकरे मंगाए हैं. ललन सिंह के इस भोज में बिहार के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार में बढ़ता क्राइम ग्राफ, कहीं फिल्मी स्टाइल में दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली तो कहीं लेडी डांसर की हत्या

ऐसे में अब बिहार के इस मीट-चावल भोज पर पॉलिटिक्स भी तेज हो गई है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब ललन सिंह इस तरह का आयोजन कर रहे हैं वह 2019 से ही लगातार अपने क्षेत्र में मटन-पुलाव भोज का लगातार आयोजन करते आए हैं. हालांकि भाजपा को ललन सिंह के मटन का जायका पसंद नहीं आया है और उनपर जमकर निशाना साधा जा रहा है.

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ललन सिंह के इस मटन पार्टी पर तंज कसते हुए उनसे पूछ लिया है कि यहां मटन 'झटका' होगा या 'हलाल' क्योंकि किसी एक का तो धर्म भ्रष्ट होगा. उन्होंने इस मटन पार्टी को हिंदू-मुस्लिम विवाद में उलझा दिया है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए ललन सिंह के इस भोज पर निशाना साधा है.

निखिल आनंद इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगा रहे हैं. वह पूछ रहे हैं कि अगर 'झटका' या 'हलाल' मटन की अलग-अलग व्यवस्था नहीं होगी तो ललन सिंह किसका धर्म भ्रष्ट करेंगे. हलाल वाले का या झटका वाले का.

Trending news