Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के तीसरी अर्थव्यवस्था वाले दावे पर ललन सिंह का हमला, बोले- यह सिर्फ जुमला है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1822885

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के तीसरी अर्थव्यवस्था वाले दावे पर ललन सिंह का हमला, बोले- यह सिर्फ जुमला है

पीएम मोदी ने वादा किया कि वह अपने तीसरे कार्यकाल में देश को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना देंगे. उनके इस दावे पर अब विपक्ष ने हमला बोलना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने एक बार फिर से ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. 

ललन सिंह

Lalan Singh On PM Modi: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. इसके लिए सभी दलों की ओर से तैयारी शुरू हो चुकी है. इस बार बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष एकजुट हो रहा है. विपक्षी गठबंधन ने UPA का नाम बदलकर I.N.D.I.A. कर दिया है. वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी भी सत्ता में हैट्रिक लगाने को पूरी तरह से तैयार हैं. पीएम मोदी ने वादा किया कि वह अपने तीसरे कार्यकाल में देश को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना देंगे. उनके इस दावे पर अब विपक्ष ने हमला बोलना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने एक बार फिर से ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. 

ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आपका कहना कि 2024 में अगर सत्ता में आए तो देश विश्व में तीसरा सम्पन्न देश होगा, जबकि सबको पता है यह आपका 2024 के लिए सिर्फ जुमला है. आपने ने 2014 में कहा था कि दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष रोजगार, कालाधन लाएंगे और हर गरीब के खाते में 15-15 लाख भेजेंगे. आपके इस वादे को माननीय गृहमंत्री जी ने जुमला घोषित कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि 2019 में पुलवामा के शहीदों के नाम पर आपने वोट मांगा लेकिन आज तक इनके द्वारा नियुक्त तत्कालीन गवर्नर सत्यपाल मलिक के खुलासे का ना तो आपने जवाब दिया और न ही उनकी बातों का खंडन किया. मौन तो स्वीकृति का लक्षण होता है. अब 2024 का नया जुमला, देश जान चुका है. इसलिए जनता झांसे में नहीं आएगी. देश 2024 में भाजपा मुक्त होकर रहेगा.

ये भी पढ़ें- Bihar: MLC सुनील सिंह के बाद जनक चमार को भी भेजा गया गलत निमंत्रण पत्र, BJP ने CM नीतीश पर कसा तंज

इतना ही नहीं ललन सिंह ने दरभंगा में एम्स को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला किया. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अपने स्वास्थ्य विभाग से ठीक से जानकारी प्राप्त कर लीजिए. उन्होंने कहा कि दरभंगा एम्स के लिए राज्य सरकार ने जमीन दी है और वहां पर मिट्टी भराई के लिए अलग से 250 करोड़ रुपये स्वीकृत भी किए हैं, लेकिन उस जमीन पर आपकी केंद्र सरकार एम्स बनाने को तैयार नहीं है. इसका मकसद बिहार में एक एम्स के निर्माण को लटकाना है और आप कह रहे हैं कि एम्स खुल गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar: Bihar: दरभंगा एम्स को लेकर भिड़े तेजस्वी-मंडाविया, सोशल मीडिया पर वार-पलटवार जारी

बता दें कि पीएम मोदी ने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा था कि विपक्ष 2023 में भी अविश्वास प्रस्ताव लाएगा. अब पीएम मोदी ने एक बार फिर 2024 के चुनाव में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का दावा किया है और कहा है कि विपक्ष 2028 में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगा.

Trending news