Khan Sir Met Nitish Kumar: JDU के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे खान सर? नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2488244

Khan Sir Met Nitish Kumar: JDU के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे खान सर? नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे

Khan Sir Met Nitish Kumar: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले जाने माने शिक्षक खान सर ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. इसके बाद से ही उनके चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है.

खान सर

पटना: बिहार के सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार उस वक्त गर्म हो गया जब प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले जाने माने शिक्षक खान सर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. दरअसल बिहार के चर्चित शिक्षक खान सर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राजधानी पटना स्थित सीएम हाउस में जाकर मुलाकात की है, जिसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि क्या खान सर आने वाले समय में राजनीति में कदम रखेने वाले हैं?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और खान सर की मुलाकात के समय बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी भी वहां मौजूद थे जिससे चलते चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है. लेकिन, मिली जानकारी के अनुसार ख़ान सर ने इस मुलाक़ात के दौरान सीएम नीतीश कुमार राज्य के शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए उठाए गए कदम का समर्थन किया है, इसके साथ ही उन्होंने दारोग़ा और शिक्षक परीक्षा में सरकार द्वारा उठाए जा रहे बेहतर पर उसकी सराहना की है. इस दौरान खान सर ने सीएम नीतीश कुमार को कुछ और सुझाव भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को SC से झटका, अब नहीं लड़ सकेंगे विधानसभा चुनाव

नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए खान सर ने कहा कि वो पांच आईएएस के बराबर अकेले काम कर देंगे. उनके टेबल पर आपको एक फाइल भी नहीं मिलेगी. हम लोग तो शिक्षक हैं तो परख लेते हैं. वहीं बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले खान सर की नीतीश कुमार सले मुलाकात के बाद राजनीति भी तेज हो गई है. सियासी गलियारे में अगले विधानसभा चुनाव में खान सर के भी चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गयी है. लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या खान सर जेडीयू के टिकट से चुनाव लड़ने वाले हैं? वहीं सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद खान सर ने बताया कि फ़िलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. वह अपना काम कर रहे हैं. लेकिन, अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news