'BJP काहे की राष्ट्रीय पार्टी, अब बची कहां है...', कर्नाटक को लेकर तेजस्वी यादव ने कसा तंज
Advertisement

'BJP काहे की राष्ट्रीय पार्टी, अब बची कहां है...', कर्नाटक को लेकर तेजस्वी यादव ने कसा तंज

तेजस्वी ने पूछा कि बीजेपी अब है कहां? दक्षिण भारत से इन लोगों का भगा दिया गया है. मध्य भारत में असंवैधानिक तरीकों और चोरी से सत्ता हासिल की है.

तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav Taunts BJP: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिली हार से एक तरफ जहां बीजेपी खेमे में मायूसी है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी नेता भगवा दल पर निशाने साध रहे हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तो अब बीजेपी को राष्ट्रीय पार्टी मानने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब देश में बची कहां है? वो अब काहे की राष्ट्रीय पार्टी है. राजद नेता ने कहा कि बिहार ने जब से बीजेपी को सत्ता से भगाया है तब से राज्य दर राज्य इनका सफाया पूरे देश में हो रहा है. उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है, आगे-आगे देखिए क्या-क्या होता है.

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने देश और राज्य की हालत देखते हुए नई सरकार को चुना है. उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि भाजपा वालों से बजरंगबली नाराज हैं. सब लोग जान रहे थे कि कर्नाटक की पहले जो सरकार थी, उसे कैसे गिराया गया था. तेजस्वी ने आगे कहा कि भाजपा वाले असंवैधानिक तरीके से चोरी करके सत्ता में आते हैं. मध्य प्रदेश में इन लोगों ने ऐसा ही किया. महाराष्ट्र में भी जनता की चुनी सरकार को गिरा दिया. 

तेजस्वी ने पूछा कि बीजेपी अब है कहां? दक्षिण भारत से इन लोगों का भगा दिया गया है. मध्य भारत में असंवैधानिक तरीकों और चोरी से सत्ता हासिल की है. मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र इसके उदाहरण हैं. बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़ की जनता पहले ही नकार चुकी है. हरियाणा की जनता भी अब इन्हें बाहर करने वाली है. उन्होंने कह कि यह हार सिर्फ बीजेपी या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं है. ये हार इनकी केंद्रीय एजेंसियों और इनके पूंजीपति दोस्तों की भी है.

ये भी पढ़ें- Opposition Unity: ममता ने फेरा नीतीश की कोशिशों पर पानी, विपक्षी एकता की निकाली हवा

इससे पहले तेजस्वी ने कर्नाटक की जनता को बधाई देते हुए कहा था कि उन्होंने जो सरकार चुनी, वो देश और राज्य के हालत को जानते हुए चुनी है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव में बीजेपी ने बजरंगबली का नारा दिया था लेकिन शायद बीजेपी को नहीं पता है कि बरजंगबली उनसे नाराज चल रहे हैं. बरजंगबली की नाराजगी से ही बीजेपी दक्षिण में खत्म हो गई है. उन्होंने आगे कहा कि मैं फिर से यह कहना चाहता हूं कि आने वाले सभी चुनाव बीजेपी हारेगी. जनता सब देख रही है कि देश की क्या हालत है?

Trending news