Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने उतारी धीरेंद्र शास्त्री की आरती, तो RJD ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814777

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने उतारी धीरेंद्र शास्त्री की आरती, तो RJD ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) देश से लेकर विदेशों में भी सुर्खियों में बने हुए है. वहीं उनके नाम को लेकर देश में राजनीति भी खूब होती है.

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने उतारी धीरेंद्र शास्त्री की आरती, तो RJD ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप

पटना: Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) देश से लेकर विदेशों में भी सुर्खियों में बने हुए है. वहीं उनके नाम को लेकर देश में राजनीति भी खूब होती है. मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस (Congress) को घेरा है. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री आए दिन हिंदू राष्ट्र बनाने की पैरवी करते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश छिंदवाड़ा में आयोजित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का आयोजनकर्ता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम उम्मीदवार कमलनाथ (Kamal Nath) के बेटे हैं. इसके अलावा कांग्रेस नेता कमलनाथ ने इस कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री की आरती भी उतारी. जो महागठबंधन के नेताओं को नागवार गुजरा है.

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री हिंदू राष्ट्र के प्रबल समर्थक हैं. धीरेंद्र शास्त्री जब पटना भी आएं थे, तो उन्होंने कहा था कि देश को हिंदू राष्ट्र बनाना है. धीरेंद्र शास्त्री के छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम से एक दिन पहले भी धीरेंद्र शास्त्री हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने इसके बाद भी उनकी आरती उतारी. कांग्रेस के अंदर इस बात का जब विरोध होने लगा तो उन्होंने कहा कि पता नहीं लोगों के पेट में क्यों दर्द हो रहा है.

आरजेडी नेता ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि महागठबंधन बना हुआ है और हम हिंदू राष्ट्र बनाने वालों का सत्कार करे, उसका स्वागत करे, उसकी महिमामंडित करें और फिर इसके बाद हम कहें कि देश तो संविधान से ही चलेगा तो यह अंतर्विरोध किसी को पच नहीं रहा है. इसलिए कांग्रेस आलाकमान से अनुरोध है कि वो इस मामले में सफाई दे और कमलनाथ को इसके लिए तलब करे.

ये भी पढ़ें- JDU News: दिल्ली सेवा बिल के बहाने भाजपा ने नीतीश कुमार के साथ कर दिया खेला, हरिवंश ने नहीं माना जेडीयू का व्हिप

Trending news