JMM ने बीजेपी पर साधा निशान, कहा- 13 उम्मीदवार बाहर से आए हैं
Advertisement

JMM ने बीजेपी पर साधा निशान, कहा- 13 उम्मीदवार बाहर से आए हैं

Jharkhnad Politics: देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने आज कई मुद्दों पर विपक्ष को घेरा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया समाप्त हो गई है. सभी प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिए हैं.

सुप्रियो भट्टाचार्य

रांची:Jharkhnad Politics: देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने आज कई मुद्दों पर विपक्ष को घेरा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया समाप्त हो गई है. सभी प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिए हैं. वहीं इससे पहले सुप्रीम कोर्ट का इलेक्टोरल बॉन्ड पर फैसला आया और विपक्ष के नेताओं पर ईडी के छापे हुए और उन्हें जेल भेजा गया. बीजेपी की नीति हो गई है कि विपक्ष की ओर से जो भी उम्मीदवार खड़ा हो उस पर ईडी के छापे पड़ जाए. हम यह चाहेंगे कि हम जब प्रत्याशी के नाम की घोषणा करें तो ईडी न पहुंचे. देश की वित्त मंत्री के पति जो देश के सर्वश्रेष्ठ अर्थशास्त्र में आते है. ये इलेक्टोरल बॉन्ड के समय जो बातें कही थी कि दुनिया का सबसे बड़ा स्कैम होने जा रहा है वो सच लग रहा है.

महादेव एप के नाम पर चुनाव लड़ा गया. वहीं दिल्ली में शराब घोटाले का दांव फेका गया. यहां भी फर्जीवाड़े से जमीन को किसी और का  जो जमीन है उसको छुपा कर कहानी बना कर हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया. जहां मनी का ट्रेलिंग नहीं हुआ वह पीएमएलए आता कहां से है. चुनाव आयोग जांच कर रही है. इस देश में हेलीकॉप्टर का स्कार्सिटी हो गया है.50% हेलीकॉप्टर भाजपा के लिए रिजर्व कर दिया गया.

कल मोदी जी ने बयान दिया कि वो शायद दिल्ली से बंगाल के कृष्णानगर से नेता को कहा कि जो बंगाल से 3.5 करोड़ रुपए बंगाल की जनता में बांट दे. इसका मतलब है की ईडी जो रकम जब्त करती है वो बीजेपी के खाते में जा रहा है. चुनाव आयोग इस पर कोई संज्ञान नहीं लेता है. 17 चुनाव लोकसभा के हो चुके हैं.  इतना डर और आतंक का माहौल नहीं रहा. लोगों में उत्साह और उल्लास होना चाहिए था लेकिन वो आशंका में पड़ गए. यह चुनाव लोकतंत्र में नहीं बल्कि तानाशाह को स्थापित करने के लिए हो रहा है. बीजेपी के अपने कार्यकर्ता बीजेपी के लीडर से आतंकित है. बीजेपी चाहती है की कम से कम 20% आरक्षण तय हो. क्योंकि उनके पास जो 13 उम्मीदवार है वो सभी बाहर से आए है. प्रदेश अध्यक्ष और सचेतक सभी बाहरी है.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- होली के दिन शिक्षकों की छुट्टी रद्द होने पर शिक्षा मंत्री का बयान, कहा- मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई

Trending news