Bihar News: यह I.N.D.I.A की नहीं, कांग्रेस पार्टी की हार है...जदयू नेता का बड़ा बयान
Advertisement

Bihar News: यह I.N.D.I.A की नहीं, कांग्रेस पार्टी की हार है...जदयू नेता का बड़ा बयान

Bihar News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि केसी त्यागी का जो बयान है. इससे और स्पष्ट है कि वह अपनी हार मान चुके हैं. I.N.D.I.A गठबंधन में एक भगदड़ है. 

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar News: जदयू के राष्ट्रीय मुख्य वक्ता केसी त्यागी ने कहा कि यह I.N.D.I.A की नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी की हार है. इसका आइएनडीआइए से कोई वास्ता नहीं है. चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने आइएनडीआइए के किसी नेता से संपर्क किया न सहयोग मांगा. वहीं, इसको लेकर अलग अलग राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आई है. 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि केसी त्यागी का जो बयान है. इससे और स्पष्ट है कि वह अपनी हार मान चुके हैं. कांग्रेस के परिणाम जब खराब होते हैं तो ये अलग हो जाते है. I.N.D.I.A गठबंधन में एक भगदड़ है. उन्होंने कहा कि जेडीयू बिहार में अपने बूते कभी सरकार ही नहीं बनाई पाई है. केसी त्यागी जो लंबी-लंबी बातें करते हैं कि कांग्रेस ने सहयोग नहीं मांगा तो दूसरे राज्यों में जेडीयू कितना सहयोग करेगी. ये कांग्रेस को पता है. जो पार्टी बिहार में खुद सरकार बनाने में सक्षम नहीं हो पाया तो छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जनता दल यूनाइटेड कितना सहयोग करेगा.

ये भी पढ़ें:शीतकालीन सत्र को लेकर विपक्ष से PM मोदी की अपील, बोले- सदन में ना निकालना गुस्सा

कांग्रेस एमएलए प्रतिमा कुमारी ने कहा कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने स्वीकार किया है कि हमारी हार है और जनता ने जो जनादेश दिया है,  उसका भी हम लोग सम्मान करते हैं, राजनीति में जीत हार होती रहती है. आरोप प्रत्यारोप का समय नहीं है. 

ये भी पढ़ें:'राजस्‍थान का योगी' या 'राजघराना', CM पद के लिए इन चेहरों पर सबसे ज्यादा चर्चा

राजद मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि चार राज्य के जो चुनाव परिणाम आए उसमे कांग्रेस पार्टी को तीन राज्यों में हार का सामना करना पड़ा, ये I.N.D.I.A गठबंधन की हार नहीं है कांग्रेस की हार है और कांग्रेस पार्टी को आत्म मंथन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन के घटक दल के नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए नहीं उतारा गया. राहुल गांधी की हार नहीं है कमल नाथ और अशोक गहलोत की हार है. इसको बारीकी से मंथन करने की जरूरत है.

रिपोर्ट: निशेद कुमार

Trending news