Bihar: मुजफ्फरपुर पहुंचे पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, कहा- 'समय आने दीजिए सब कुछ बोलेंगे, बिहार में यह माहौल पहली बार नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2081332

Bihar: मुजफ्फरपुर पहुंचे पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, कहा- 'समय आने दीजिए सब कुछ बोलेंगे, बिहार में यह माहौल पहली बार नहीं'

Bihar Politics: बिहार के सियासी उठापटक के बीच वीआईपी सुप्रीमो और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी मुजफ्फरपुर पहुंचे. पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि समय आने दीजिए सब कुछ बोलेंगे, यह कोई बिहार के लिए नई बात नहीं है और बिहार में हमेशा होता रहा है. यह सब कुछ जनता को सोचना है. 

Bihar: मुजफ्फरपुर पहुंचे पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, कहा- 'समय आने दीजिए सब कुछ बोलेंगे, बिहार में यह माहौल पहली बार नहीं'

मुजफ्फरपुर: बिहार की सियासत में फिर से बदलाव हो सकता है. JDU ने अपने कोर कमेटी की बैठक बुला ली है. ये बैठक अब मुख्यमंत्री आवास पर आज शाम 3:00 बजे होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. इस उठापटक के बीच वीआईपी सुप्रीमो और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी मुजफ्फरपुर पहुंचे. पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि समय आने दीजिए सब कुछ बोलेंगे, यह कोई बिहार के लिए नई बात नहीं है और बिहार में हमेशा होता रहा है. यह सब कुछ जनता को सोचना है. 

मुजफ्फरपुर जिले मनियारी थाना क्षेत्र में पिछले महीने मनियारी पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक युवती को थाना पर कर कर लाने के बाद उसकी पिटाई की गई थी. इसके बाद मनियारी पुलिस के खिलाफ ग्रामीण गोला बंद होकर बड़ी अधिकारियों से मिलकर शिकायत की थी. उसके बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर आज मुजफ्फरपुर पहुंचे वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी ने एसएसपी राकेश कुमार से मिल कर वस्तु स्थिति से अवगत होने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. 

उन्होंने कहा कि एसएसपी साहब ने उन्हें आश्वासन दिया है कि पीड़ित के साथ जो कुछ भी हुआ है. उसकी एक टीम बनाकर हम जांच करवा रहे हैं जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम जनता और जनप्रतिनिधि का संबंध होता है. इसको लेकर जनप्रतिनिधि और अधिकारी का एक संबद्ध है और इसी के तहत एसएसपी से मिले हैं, जिन्होंने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

वहीं बता दें कि JDU ने अपने कोर कमेटी की बैठक बुला ली है. ये बैठक अब मुख्यमंत्री आवास पर आज शाम 3:00 बजे होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. माना जा रहा है कि इसके बाद CM नीतीश इस्तीफा दे सकते हैं या फिर वो कल सुबह भी इस काम को कर सकते हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह के राजभवन पहुंचने के बाद सियासी पारा बढ़ा हुआ है. 

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़े-ं LIVE Bihar Political Crisis: चिराग पासवान बोले-हम सब यह जानना चाह रहे हैं कि बिहार में का बा?

Trending news