Ajay Alok joined BJP: जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने ज्वाइन की बीजेपी, अब लालू-नीतीश के खिलाफ उगलेंगे आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1671713

Ajay Alok joined BJP: जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने ज्वाइन की बीजेपी, अब लालू-नीतीश के खिलाफ उगलेंगे आग

जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अजय आलोक ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है.

अजय आलोक ने ज्वाइन की बीजेपी

Ajay Alok joined BJP: जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अजय आलोक ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है. बीजेपी मेरे लिए एक परिवार है, जिसमें वापस आया हूं. मैं कोशिश करूंगा कि एक प्रतिशत मोदी मिशन में हो सकेगा तो करूंगा. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को गलत कहने में कांग्रेस ने कभी कोई कमी नहीं छोड़ी. लेकिन देश मोदी जी पर स्पष्ट विश्वास रखता है. मोदी जी के लिए खड़गे ने जो कुछ भी बोला है, जनता को पता है. आज मोदी जी के लिए जन-जन में विश्वास है. 

डा. अजय आलोक बिहार में लालू प्रसाद यादव की विचारधारा के कट्टर आलोचक माने जाते रहे हैं. 2022 के अगस्त में जब नीतीश कुमार ने एक बार फिर राजद से दोस्ती की तो अजय आलोक उसी समय से नाराज चल रहे थे. इस पर पार्टी ने उन्हें आरसीपी सिंह का करीबी बताते हुए इस्तीफा मांग लिया था. उसके बाद अजय आलोक ने जेडीयू से इस्तीफा भी दे दिया था.

नीतीश कुमार के खिलाफ उगलते हैं आग!

जेडीयू से अलग होने के बाद से अजय आलोक लगातार नीतीश कुमार को निशाने पर ले रहे थे. नीतीश कुमार को तो उन्होंने नाश कुमार कहकर भी संबोधित किया. अजय आलोक ने यह भी कहा था, कबीर दास ने अपनी डाली काटी थी, ये आदमी तो अपनी छाया काटने चला है. सोचिए, आपका क्या होने वाला है?

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: आनंद मोहन की रिहाई के बाद लालू यादव भी आ रहे हैं पटना, प्रदेश की राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है?

टिकट के लालची नहीं हैं अजय आलोक

अजय आलोक ने कभी विधायकी या एमएलसी चुनाव के लिए टिकट नहीं लिया था लेकिन पार्टी में उनकी पकड़ काफी मजबूत थी. 2014 में जब नीतीश एनडीए से अलग हुए थे तो पटना साहिब क्षेत्र से अजय आलोक के पिता डा. गोपाल प्रसाद सिन्हा को जेडीयू से टिकट दिया गया था, लेकिन तब शत्रुघ्न सिन्हा से उनका सीधा मुकाबला हुआ और वे हार गए थे.

Trending news