‘कुछ गलत हो तो आपके लिए मैं हूं’, दिलीप जायसवाल ने जमीन सर्वे को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2432755

‘कुछ गलत हो तो आपके लिए मैं हूं’, दिलीप जायसवाल ने जमीन सर्वे को लेकर कही बड़ी बात

Bihar Politics: बिहार में चल रहे जमीन सर्व के काम के बीच मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि सर्वे के काम में कोई गड़बड़ी हो रही है तो मैं आपके लिए हूं.

दिलीप जायसवाल

पटना: बिहार में इन दिनों जमीन सर्वे का काम तेजी चल रहा है. वहीं कई जगह जमीन सर्वे के दौरान लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लखीसराय में जमीन सर्वे को लेकर किसानों के सामने कई समस्याएं उत्पन्न हो रही है. जिसको लेकर मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि आपको किसी के पास जाने की जरुरत नही है. सरकारी कर्मचारी जाकर अपना काम करेगा. अगर आप सरकारी कर्मचारियों के पास जाएंगे तो इस परिस्थिति में सब गड़बड़ हो जाता है. दिलीप जायसवाल आपके लिए पटना में बैठा हुआ है जब जरूरत हो सीधा यहां आइए. अगर कोई गलत करता हो तो उसके पास मत जाइए मैं आपके लिए हूं.

वहीं तेजस्वी यादव के जासूसी वाले आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी यादव को एक सलाह देता हूं. जैसे ही कोई नेता बन जाता है नेतृत्व बन जाता है उसका जीवन सामाजिक हो जाता है. उसके जीवन में पारदर्शिता आ जाती है. नेतृत्व के जीवन में पारदर्शी होना चाहिए तो वहां पर जासूसी का क्या मतलब है. इसका मतलब है कि आप छुप के कोई गलत काम करते होंगे तभी तो आपको डर लगता है. बंद कर दीजिए सब गलत काम. पारदर्शिता के साथ जीवन बिताओ. कोई चिंता की बात करने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- 'भूरा बाल साफ करो' का नारा देने वाले लालू प्रसाद की जान एक ब्राह्मण डॉक्टर ने बचाई, जाने कौन हैं रमाकांत पांडा

वहीं तेजस्वी के अपराध वाले बयान को लेकर दिलीप जायसवाल ने कहा कि अपराध के मामले में जब भी किसी पर आरोप लगाया जाता है. जैसे आप एक उंगली किसी को दिखाते हैं तो आपकी तरफ तीन उंगली होता है और एक रेफरी बीच में खड़ा होता है. तीन उंगली आपके तरफ है अपराध की बात जब भी करते हैं तो आप कुछ पिताजी के शासनकाल का चार्ट डालिए तब आप कंपेयर कीजिए. जातीय गणना को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में गणना हो चुका है और हम बिहार में है और बिहार की बात करते हैं.

इनपुट- स्वप्निल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news