विधायकों के फोन टैप करवा रहे हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का बड़ा आरोप
Advertisement

विधायकों के फोन टैप करवा रहे हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का बड़ा आरोप

Bihar Politics: राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर विधायकों की फोन टैपिंग का आरोप लगाया है. महागठबंधन की बैठक में सीएम नीतीश कुमार और सुनील कुमार सिंह के बीच जो कुछ बात हुई, उसके आधार पर उन्होंने यह आरोप लगाया है. 

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी

राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वे विधायकों के फोन टैप करवा रहे हैं. सुशील कुमार मोदी ने कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) के बीच तीखी बहस से साफ है कि राजद और जेडीयू के बीच अविश्वास का माहौल पैदा हुआ है. कौन किसके संपर्क में है और किसकी किससे क्या बात हुई है, यह सब अगर सीएम नीतीश कुमार को पता है तो जाहिर है कि विधायकों के फोन टैप करवाए जा रहे हैं. सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि खुफिया विभाग द्वारा विधायकों पर निगरानी रखी जा रही है. 

सुशील कुमार मोदी ने कहा, महागठबंधन सरकार बनने के 11 महीने बाद न राजद को नीतीश कुमार पर भरोसा है और न ही जेडीयू राजद को सत्ता सौंपना चाहती है. राजद के लोग लालू प्रसाद के चेहरे पर और जेडीयू के लोग बीजेपी के वोट और पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव जीतते हैं. सरकार बनाने वाले दोनों प्रमुख दलों में कोई भी नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव नहीं जीता है. 

Also Read: नीतीश गुस्से से लाल, सुनील सिंह से सवाल, बिहार की राजनीति में अमित शाह की एंट्री

सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि सुनील कुमार सिंह से हमारे कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन 27 साल से वे लालू प्रसाद यादव के विश्वासपात्र हैं. कभी पलटी नहीं मारी. सुनील कुमार सिंह जैसे व्यक्ति की निष्ठा पर सवाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कैसे उठा सकते हैं, जिनकी गिनती अविश्वसनीय नेताओं की रैंकिंग में होती है. 

Also Read: इश्क का भूत ऐसा सवार कि प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही दो बच्चों की कर दी हत्या

बता दें कि सोमवार को महागठबंधन विधान मंडल दल की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद के एमएलसी सुनील कुमार सिंह पर आरोप लगाया कि आप लालू प्रसाद यादव के करीबी हैं और गृह मंत्री अमित शाह के साथ फोटो शेयर करते हैं. आप लोकसभा चुनाव में बीजेपी से टिकट चाहते हैं. यह सब मत करिए. बैठक से बाहर निकले सुनील सिंह ने बताया कि उन पर कुछ भी न बोलने को लेकर पार्टी का निर्देश है. लालू प्रसाद जी और तेजस्वी जी ने यह निर्देश दिया है कि वे कुछ भी न बोलें. 

Trending news