चिराग पासवान बोले- पलटाधार में 'Nitish Kumar' सबसे आगे, कुर्सी के लिए करते है 'गठबंधन'
Advertisement

चिराग पासवान बोले- पलटाधार में 'Nitish Kumar' सबसे आगे, कुर्सी के लिए करते है 'गठबंधन'

लोजपा रामविलास के सांसद चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार से जब कोई रोजगार मांगने जाता है तो वो उन पर लाठियां चलवा देते है.

चिराग पासवान बोले- पलटाधार में 'Nitish Kumar' सबसे आगे, कुर्सी के लिए करते है 'गठबंधन'

पटना: बिहार में मध्यावधि चुनाव को लेकर माहौल गर्म है. इधर, लोजपा रामविलास के सांसद चिराग पासवान ने भी 'भविष्यवाणी' कर दी है कि कभी भी मध्यावधि चुनाव स्थिति उत्पन्न हो सकती है. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के नाम का जिक्र नहीं किया, लेकिन इतना जरूर कह दिया कि वर्तमान सरकार के मुखिया कुर्सी के लिए बेचैन है. बिहार में जितने भी गठबंधन हुए सब कुर्सी के लिए हुए है. सीएम ने बिहार में सिर्फ कुर्सी बदली विकास कभी नहीं किया और युवाओं को रोजगार कभी नहीं दिया.

घोषणाओं तक सीमित है सीएम के वादे
लोजपा रामविलास के सांसद चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार से जब कोई रोजगार मांगने जाता है तो वो उन पर लाठियां चलवा देते है. बिहार के अंदर 18 साल से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है. उन्होंने बिहार के युवाओं के लिए 20 लाख रोजगार की बात कही थी. आज तक नीतीश कुमार का रोजगार घोषणा में ही अटका हुआ है, अभी तक बाहर नहीं निकला. चिराग ने साथ ही कहा कि वर्तमान सरकार के मुखिया कुर्सी के लिए बेचैन है. अब बिहार के लोग परिवर्तन के लिए एक दम तैयार है. उनको सिर्फ चुनाव की घोषणा का इंतजार है.

बिहार की चिंता करें राजनेता
चिराग ने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भगवान श्री राम आस्था का विषय है. आपको सदैव जनता के लिए रोजगार, बच्चों के लिए शिक्षा, लोगों की लिए स्वास्थ्य और बिहार को अपराध मुक्त कराने पर विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक राजनीतिक दल के नाते सबकी भावनाओं का सम्मान करना सभी का दायित्व है. राजनेता के नाते लोगों की सेवा करना हमारा काम है, ना कि अपने शब्दों से किसी की भावना को ठेस पहुंचाना. हम सभी को बिहार के विकास की चिंता करनी चाहिए, यहां रहने वाले लोगों की चिंता करनी चाहिए.

लोगों को रोजगार नहीं दे पाई सरकार
चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में सरकरा एक भी फैक्ट्री नहीं लगा पाई. जो फैक्ट्री पहले से चल रही थी वो भी बंद है. बिहार के काफी लोग बेरोजगार है, सभी लोग रोजगार की आस में बैठे हुए है.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: बीएसईबी बिहार बोर्ड रिजल्ट 2023 के नवीनतम अपडेट की जांच करें, इंटर के परिणाम की तारीख जानें

Trending news