चिराग पासवान ने जमुई और हाजीपुर पर ठोका दावा, कहा- मेरी मां और मैं लड़ूंगा चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1909341

चिराग पासवान ने जमुई और हाजीपुर पर ठोका दावा, कहा- मेरी मां और मैं लड़ूंगा चुनाव

Bihar Politics: जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बरनार नदी पर बने क्षतिग्रस्त चुरहैत कॉजवे का निरीक्षण करने पहुंचे चिराग पासवान ने आगामी चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के फार्मूले का खुलासा कर दिया.

चिराग पासवान ने जमुई और हाजीपुर पर ठोका दावा, कहा- मेरी मां और मैं लड़ूंगा चुनाव

जमुई:Bihar Politics: जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बरनार नदी पर बने क्षतिग्रस्त चुरहैत कॉजवे का निरीक्षण करने पहुंचे चिराग पासवान ने आगामी चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के फार्मूले का खुलासा कर दिया. वहीं जमुई से चुनाव लड़ने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि यह समय बताएगा जमुई की जनता को मैं निराश नहीं कर सकता हूं मैंने हमेशा कहा है. लेकिन आने वाला समय में क्या चीजें सामने आती है और मैं भविष्य वक्ता नहीं हूं. अभी उन बातों को तय नहीं कर सकता यकीनन एक ऐसी परिस्थिति जरूर बनती है.

वहीं लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा जहां हाजीपुर से लोक जनशक्ति रामविलास ही लड़ेगी और जमुई भी लोक जनशक्ति रामविलास ही लड़ेगी. हम प्रयासरत हैं की अगर हाजीपुर हमारी मां जाति है तो हमारे लिए राह आसान होगी. जमुई से ही हम कंटिन्यू करना चाहते हैं और अगर मेरी कोई ऐसी स्थिति बनती है. मेरी मां अगर चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं होती है तो ऐसे में लोक जनशक्ति रामविलास संसदीय बोर्ड अंतिम में फैसला लेगा. वो हमें स्वीकार करना होगा.

चिराग पासवान से जमुई सीट पर दावा ठोकते हुए कहा परिस्थिति कोई भी हो जमुई से जो मेरा रिश्ता पिछले 9 सालों में रहा है वह रिश्ता वैसे ही बरकरार रहेगी. आने वाले दिनों में हम चुनाव लड़े या पार्टी से कोई और यहां से चुनाव लड़े हम जिस भूमिका में थे जैसा हमने कहा बेटा,युवा बन कर आए थे और बुजुर्ग बनकर ही यहां से जाएंगे. भले हम औपचारिक रूप से यहां का सांसद हो या नहीं हो पर जो रिश्ता यहां के लोगों से है मेरा वह रिश्ता मेरा हमेशा कायम रहेगा. चुनाव करीब आएगा तभी अंतिम फैसला हो पाएगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- ब्रह्मपुत्र मेल से जा रही सात खिलाड़ियों की तबीयत बिगड़ी, पटना जंक्शन पर किया था भोजन

Trending news