Bihar: बीजेपी ने जारी की नीतीश की 'धोखेबाजी' वाली लिस्ट, देखिए इस लिस्ट में किस-किस का नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1682900

Bihar: बीजेपी ने जारी की नीतीश की 'धोखेबाजी' वाली लिस्ट, देखिए इस लिस्ट में किस-किस का नाम

सम्राट चौधरी का दावा है कि नीतीश कुमार ने सिर्फ बीजेपी को ही नहीं बल्कि उस सभी लोगों को धोखा दिया है, जिन्होंने उनकी मदद की. 

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी

Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं, तो वहीं बीजेपी अब उन्हें बिहार सरकार से ही बेदखल करने की रणनीति बना रही है. सियासी शतरंज के इस खेल में वार-पलटवार का दौर जारी है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को लेकर एक लिस्ट जारी की है. दावा है कि इस लिस्ट में उन नेताओं का नाम है, जिन्हें नीतीश कुमार ने धोखा दिया है. 

सम्राट चौधरी का दावा है कि नीतीश कुमार ने सिर्फ बीजेपी को ही नहीं बल्कि उस सभी लोगों को धोखा दिया है, जिन्होंने उनकी मदद की. उन्होंने कहा कि नीतीश ने अपने कई साथियों को धोखा देने का रिकॉर्ड बनाया है. इस लिस्ट में नीतीश कुमार के राजनीति गुरु स्व. कर्पूरी ठाकुर और जॉर्ज फर्नांडिस सहित अब्दुल गफूर, देवीलाल, वीपी सिंह, दिग्विजय सिंह, शरद यादव, शकुनी चौधरी और लालू प्रसाद यादव समेत कई नेताओं के नाम हैं. 

'मेमोरी लॉस सीएम हैं नीतीश कुमार'

सम्राट चौधरी ने कहा कि 1977 में जब ये कर्पूरी ठाकुर के नहीं हुए, लालू प्रसाद के नहीं हुए, देवी लाल के नहीं हुए, बीपी सिंह के नहीं हुए, जॉर्ज साहब के नहीं हुए. हजारों की गिनती होगी जिसके नीतीश नहीं हुए, इसलिए हम आग्रह करेंगे कि जितने भी पार्टी के लोग आएंगे वह उनसे लिखवा लें. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेमोरी लॉस सीएम हैं. जितने भी पार्टी के लोग आएंगे हम तो उनसे आग्रह करेंगे कि एक पेपर पर लिखवा कर रख लीजिएगा, यह भूल जाते हैं.

ये भी पढ़ें- थोड़ा दूर रहिए, आपको तो पता ही है प्रयागराज में अतीक अहमद को कैसे मारा गया, पत्रकारों के पास आने पर बोले गिरिराज सिंह

नीतीश पर लगाया ये गंभीर आरोप

बीजेपी नेता ने इससे पहले नीतीश पर शराब माफियाओं से पैसा वसूलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बिहार में धड़ल्ले से चल रही शराब की होम डिलीवरी के जरिए शराब माफिया ने नीतीश कुमार और जदयू को 10,000 करोड़ रुपये मुहैया कराए हैं. यह राज्य में 10,000 करोड़ रुपये का घोटाला है. सरकार शराब माफियाओं से मिलीभगत कर रही है पूरा घोटाला हुआ है.

Trending news