Jharkhand Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बड़ा बयान, कहा- हेमंत सोरेन में लालू की आत्मा घुस गई है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2192266

Jharkhand Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बड़ा बयान, कहा- हेमंत सोरेन में लालू की आत्मा घुस गई है

Jharkhand Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने आज कहा कि ईडी में गवाही देने वाले हेमंत सोरेन के बचपन के दोस्त अभिषेक प्रसाद पिंटू की जान को खतरा है.

अजय आलोक

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़ा हमला बोला है. अजय आलोक ने कहा है कि हेमंत सोरेन में लालू प्रसाद यादव की आत्मा घुस गई है. वह जेल से सरकार चला रहे हैं. अजय आलोक ने शनिवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जेएमएम का असल नाम 'जमीन मारो मोर्चा' है. जिसके सरदार जेल में हैं और उन्हें यह लग रहा है कि जेल में रहने का लाभ उन्हें चुनाव में होगा. लेकिन, ऐसा होने नहीं जा रहा. इतिहास रहा है कि देश की जनता ने भ्रष्टाचार से जनित किसी भी नेता का साथ कभी नहीं दिया है और न ही इन्हें मिलेगा.

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि झारखंड की जनता का आखिर दोष क्या है, जिसने राज्य में एक आदिवासी को मुख्यमंत्री चुना, लेकिन उसी मुख्यमंत्री ने उनकी ही जमीन पर कब्जा कर लिया. अभी तक तो 9 एकड़ जमीन पर कब्जे का मामला ईडी के सामने आया है, न जाने झारखंड के किन-किन स्थानों पर कितनी जमीन कब्जा की गई होगी. अजय आलोक ने कहा कि हेमंत सोरेन के खिलाफ ईडी में गवाही देने वाले उनके बचपन के दोस्त अभिषेक प्रसाद पिंटू की जान को खतरा है. वह भागा-भागा फिर रहा है. उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. राज्य की सरकार को उसे सुरक्षा देनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि पिंटू को कौन धमकी दे रहा है. सच तो यह है कि जो भी ऐसी सरकार के भेद खोलेगा, उसकी जान को खतरा है. झारखंड का निर्माण अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था. झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता शिबू सोरेन तो सौदेबाजी में लिप्त थे. उन्होंने रिश्वत की रकम अपने अकाउंट में ली थी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए झारखंड में लोकसभा की सभी 14 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. झारखंड में अगली सरकार भी भाजपा ही बनाएगी.

इनपुट- आईएएनएस

इनपुट- Bihar Politics: जेडीयू ने महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर कसा तंज, कहा- लालू यादव के घर में 6 उम्मीदवार

Trending news