बिहार पुलिस के आगे केंद्र की Y सिक्योरिटी फेल! सुरक्षा के बावजूद पिट गए BJP सांसद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778500

बिहार पुलिस के आगे केंद्र की Y सिक्योरिटी फेल! सुरक्षा के बावजूद पिट गए BJP सांसद

Patna Lathi Charge: पटना में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठी चार्ज में कई सांसद, नेता और कार्यकर्ता को चोट लगी है. इसी लाठी चार्ज में महाराजगंज से सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी पुलिस ने पीट दिया.

बिहार पुलिस के आगे केंद्र की Y सिक्योरिटी फेल! सुरक्षा के बावजूद पिट गए BJP सांसद

पटना: Patna Lathi Charge: पटना में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठी चार्ज में कई सांसद, नेता और कार्यकर्ता को चोट लगी है. इसी लाठी चार्ज में महाराजगंज से सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी पुलिस ने पीट दिया. इस दौरान सिग्रीवाल सड़क किनारे खड़े होकर बोलते रहे कि मैं सांसद हूं, मैं सांसद हूं, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और उनके ऊपर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. बता दें कि  जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को केंद्र सरकार की तरफ से Y सुरक्षा भी मिली हुई थी. पुलिस ने इसके बावजूद उनपर जमकर लाठियां बरसाई और धक्के भी दिए. इस दौरान उनके Y सुरक्षा में तैनात जवान भी बेबस नजर आए.

वहीं इस पुलिसिया लाठीचार्ज में सांसद सिग्रीवाल भी बुरी तरह घायल हो गए हैं. उनके सिर और बाएं हाथ में काफी चोट आई है. जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को अभी IGIMS में भर्ती किया गया है. जहां उनके सिर का सिटी स्कैन किया गया है. डॉक्टर का कहना है कि  उन्हें अंदरूनी चोट लगी है, लेकिन उनका ब्रेन अभी नॉर्मल कंडिशन में है.

सांसद से जब बातचीत करने की कोशिश की, तो वो फिलहाल बातचीत करने के हालात में नहीं हैं. सांसद ने कहा कि वो बोलने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अधिक दर्द होने के कारण वो बोल नहीं पा रहे हैं. वहीं उनके बेटे प्रमोद सिग्रीवाल ने इनके हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि लाठीचार्ज काफी निर्मम तरीके से किया गया है. सांसद के साथ-साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा द्वारा लाठीचार्ज किया गया है. सांसद जी को अगर बिहार के शिक्षकों के लिए जान भी देना पड़ेगा तो वह दे देंगे. डोमिसाइल नीति को शिक्षक बहाली प्रक्रिया से खत्म करना होगा. शिक्षकों को सीएम नीतीश कुमार राज्यकर्मी का दर्जा नहीं दे रहे हैं. इसके खिलाफ जंग आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- इनका मकसद सिर्फ अफवाह फैलाने का

Trending news