Bihar Politics: विधायकों के टूटने की वजह आई सामने, बीजेपी विधायक ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131611

Bihar Politics: विधायकों के टूटने की वजह आई सामने, बीजेपी विधायक ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है

Bihar Politics: महागठबंधन के तीन विधायकों के पाला बदलने के बाद बीजेपी विधायक नितिन नबीन ने कहा कि उनको खेला का मतलब समझाया जा रहा है.

नितिन नबीन(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में महागठबंधन को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है. मंगलवार (27 फरवरी) को कांग्रेस के दो और आरजेडी के एक विधायक के बीजेपी में शामिल हो जाने से बिहार का राजनीति गर्म हो गई है. बता दें कि महागठबंधन के तीन विधायक कांग्रेस से सिद्धार्थ सौरभ, मुरारी गौतम और आरजेडी से संगीता देवी ने आज अपनी पार्टी से नाता तोड़ लिया.ऐसे में महागठबंधन के नेता इसे लोकतंत्र की हत्या की बात कह रहे हैं. इस बीच बीजेपी विधायक नितिन नबीन ने विधायकों के टूटने की असली वजह बताते हुएबड़ा दावा भी किया है.

बता दें कि विपक्षी के नेता बार बार इसे लोकतंत्र की हत्या बता रहे हैं. नितिन नबीन ने इस मामले में कहा, " तेजस्वी यादव जी से मैं तो यही कहना चाहता हूं कि आपने जिस दिन ट्वीट कराया था कि बहुत बड़ा खेला होगा. 17-17 विधायक संपर्क में हैं. वो किस लोकतंत्र की खूबसूरती थी. बहुमत हमारे पास है, लेकिन आपके नेता इसके बाद भी गठबंधन को छोड़कर हमारे पास आ रहे हैं तो कहीं न कहीं आपके नेतृत्व में जो भ्रष्टाचार छुपा है ये उसका नतीजा है. आपके पास मौकै है अपनी अंतरआत्मा में जाइए और राजनीति को शुद्ध कीजिए. अभी तो ये ट्रेलर है. पूरी पिक्चर बाकी है."

नितिन नबीन ने इससे पहले कहा कि तेजस्वी पहले खेला करने की बात कर रहे थे, पूरा परिवार खेला खेलने के लिए लगा हुआ था, तो उनको अब खेला का मतलब समझाया जा रहा है कि खेला होता क्या है. विधायकों को आपने बंधक बनाकर रखा था. आपको अपने विधायकों पर भरोसा नहीं था. कांग्रेस के लोगों ने अपने विधायकों को उड़ा कर रखा था. जाहिर सी बात है कि इस तरह का अगर खेल होगा तो अपने नेतृत्व के प्रति लोगों में आस्था खत्म होगी.

ये भी पढ़ें- RJD Reaction: महागठबंधन के बागी विधायकों को मनोज झा की दो टूक, कहा- ओपन एंड शट केस है

Trending news