Nalanda News: 'फिर से लौट चुका है जंगलराज'... नंदकिशोर यादव का महागठबंधन पर जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1830648

Nalanda News: 'फिर से लौट चुका है जंगलराज'... नंदकिशोर यादव का महागठबंधन पर जोरदार हमला

Nalanda News: कोर कमेटी की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि 3 महीने के अंदर हर बूथ कमेटी को फिर से पुनर्जीवित करने का काम करेंगे और हर पन्ना का प्रमुख तय करेंगे. वहीं, केके पाठक के की तरफ से सरकारी स्कूल के शिक्षकों को बोरा बेचने के फरमान जारी करने के सवाल पर बीजेपी नेता नंदकशोर यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार लगातार उटपटांग निर्णय के माध्यम से सुर्खियों में बनी रहती है

बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव

Nalanda News: बिहार के नालंदा जिले के प्रखंड के देकपुरा गांव में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई, जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव शामिल हुए. इस दौरान विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में मिशन बिहार 36 प्लस पर चर्चा हुई. दरअसल, साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी इस बार 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया है. 

कोर कमेटी की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि 3 महीने के अंदर हर बूथ कमेटी को फिर से पुनर्जीवित करने का काम करेंगे और हर पन्ना का प्रमुख तय करेंगे. वहीं, केके पाठक के की तरफ से सरकारी स्कूल के शिक्षकों को बोरा बेचने के फरमान जारी करने के सवाल पर बीजेपी नेता नंदकशोर यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार लगातार उटपटांग निर्णय के माध्यम से सुर्खियों में बनी रहती है. 

ये भी पढ़ें: बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग नहीं, बीएड अभ्यर्थियों को मौका

बीजेपी नेता ने कहा कि सरकार शिक्षकों को प्रताड़ित करने का भी कम कर रही है और अब शिक्षकों को बोरा बेचने में भी लग रही है. वहीं, बिहार में लगातार बढ़ते अपराध के ऊपर चिंता जाहिर करते हुए नंदकिशोर यादव ने कहा कि बिहार में पुलिसकर्मी पत्रकार और आम जनता अब भगवान भरोसे है. बिहार फिर से पुराने जंगलराज के दौर में है लौट चुका है. बीजेपी ने जिस तरह से जंगल राज की समाप्ति के लिए संघर्ष किया था. आज फिर से बिहार अपने पुराने दिनों को याद कर रहा है. इस सरकार के रहते हुए अब इसमें कोई परिवर्तन भी नहीं हो सकता है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

Trending news