Bihar politics: नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में शामिल होने को लेकर बीजेपी ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

Bihar politics: नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में शामिल होने को लेकर बीजेपी ने दिया बड़ा बयान

 एक बार फिर नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की अटकलें भी तेज होती जा रही है. वहीं, इन सबके बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता विवेक ठाकुर ने नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की अटकलें भी तेज होती जा रही हैं.

जहानाबाद: बिहार की राजनीति को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. एक बार फिर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के एनडीए (NDA) में शामिल होने की अटकलें भी तेज होती जा रही हैं. वहीं, इन सबके बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सह राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने को लेकर जहानाबाद में बड़ा बयान दिया है. 

एनडीए में नीतीश कुमार को नो एंट्री
जहानाबाद के सर्किट हाउस में विवेक ठाकुर (Vivek Thakur) ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान नीतीश कुमार के एक बार फिर भाजपा में शामिल होने के सवाल पर एनडीए (NDA) में नीतीश कुमार को नो एंट्री की बात कहते हुए कहा कि नीतीश कुमार ना भाजपा में आने वाले हैं और ना ही ऐसा होने वाला है. 

भाजपा में प्रवेश जनता की मर्जी से
साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि अब अंत हो रहा है. हालांकि, उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा पर नरम रुख अख्तियार करते हुए कहा कि भाजपा में आने की चाहत रखने वाले लोगों की लंबी लिस्ट है. भाजपा में प्रवेश जनता की मर्जी से होता है. जनता जिसे चाहेगी उसे इंट्री मिलेगी. 

बिहार की जनता ने दिलाई जीत
विवेक ठाकुर ने हाल ही में बिहार में संपन्न हुए उपचुनाव की बात करते हुए कहा कि सभी दल भाजपा के विरोध में लड़ रहे थे लेकिन अकेले बिहार की जनता के सहयोग से हमारी जीत हुई. बता दें कि, राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर 22 फरवरी को पटना के बापू सभागार में आयोजित होने वाले किसान नेता स्वामी सहजानंद सरस्वती के जयंती समारोह में लोगों के शामिल होने के लिए न्योता देने आए थे. 

फिर बिहार आएंगे अमित शाह
राज्यसभा सांसद ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारत सरकार के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह भी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बिहार के सभी जिले से किसान और मजदूरों की सहभागिता रहेगी.

Trending news