Bihar News: भाजपा ने राजद से पूछा सवाल, 'सनातन की संस्कृति और संस्कार से घबराहट क्यों'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2050247

Bihar News: भाजपा ने राजद से पूछा सवाल, 'सनातन की संस्कृति और संस्कार से घबराहट क्यों'

Bihar News: राजद नेताओं द्वारा मंदिर को लेकर दिए गए विवादास्पद बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने सवाल पूछे हैं.

फाइल फोटो

 

पटना: Bihar News: राजद नेताओं द्वारा मंदिर को लेकर दिए गए विवादास्पद बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने सवाल पूछे हैं. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को पूछा है कि राजद को सनातन की संस्कृति और संस्कार से घबराहट क्यों हो रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में सियासी बवाल! जदयू अड़ी, सिटिंग 16 सीट पर कोई समझौता नहीं

उन्होंने कहा कि सनातन की संस्कृति और उनके संतानों का अपमान करना इनकी दिनचर्या बन गई है. एक तरफ तेजस्वी यादव सजायाफ्ता पिता को लेकर धर्म स्थल जाते हैं. वहां सपरिवार मुंडन भी कराते हैं, जबकि दूसरी तरफ चंद्रशेखर, फतेह बहादुर और अनिता देवी से सनातन के संतानों और देवताओं को अपमानित कराने का बयान दिलवाते हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वे राजद के मंत्रियों को हिंदू धर्म विरोधी आचरण और गतिविधियों के कारण शीघ्र बर्खास्त करें. इन विधर्मियों के साथ मिलकर सरकार चला रहे जदयू को भी अब अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bihar News: अयोध्या और राम मंदिर को लेकर राजद विधायक ने दिया फिर विवादित बयान

उन्होंने कहा कि जदयू इनके सनातन विरोधी गतिविधियों और बयान से असहमत है तो दोहरा चरित्र का त्याग करना होगा तथा कथनी और करनी एक करना होगा. राज्य की जनता राजद के सनातन संस्कृति विरोधी गतिविधियों से आहत है. सनातन के सन्तानों को एक होता देख फिर से जातीय लहर पैदा करने का खेल कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने भी पूछा- शिक्षा मंत्री ऐसे व्यक्ति की गुलामी छोड़ें जो तिरुपति या देवी मंदिर में पूजा करता हो

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद के विधायक-मंत्री लालू प्रसाद के इशारे पर यदि राम मंदिर, देवी सरस्वती और रामचरित मानस पर लगातार अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, तो पार्टी सीधे यह घोषणा करने की हिम्मत दिखाये कि उसे मंदिर जाने वाले हिंदुओं का वोट नहीं चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर अगर मंदिर को गुलामी और शोषण का प्रतीक मानते हैं, तो वे ऐसी पार्टी की गुलामी क्यों कर रहे हैं, जिसके अध्यक्ष परिवार के साथ कभी तिरुपति मंदिर जाते हैं, तो कभी थावे देवी मंदिर में पूजा करते हैं?

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news