Bihar Politics: राहुल गांधी ने AMU में किया 'हिजाब' का समर्थन, नाराज गिरिराज सिंह बोले- उनके हिसाब से नहीं चलने वाला है...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130757

Bihar Politics: राहुल गांधी ने AMU में किया 'हिजाब' का समर्थन, नाराज गिरिराज सिंह बोले- उनके हिसाब से नहीं चलने वाला है...

Giriraj Singh On Rahul Gandhi: गिरिराज सिंह ने कहा कि एक देश में सामाजिक, सौहार्द नहीं रहे, इसलिए वह दूसरों को भड़काने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि यह कानून का देश है.

हिजाब को लेकर राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह का वार

Giriraj Singh On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से हिजाब विवाद खड़ा होता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने यूपी में अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की छात्राओं से मुलाकात की. इस दौरान हिजाब से जुड़े सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि महिला जो पहनना चाहती है, वो खुद तय करे. राहुल गांधी के इस बयान पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला.राहुल गांधी के हिजाब वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी व्याकुल भारत है. उन्हें लग रहा है कि एक देश में एक कानून नहीं रहे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि एक देश में सामाजिक, सौहार्द नहीं रहे, इसलिए वह दूसरों को भड़काने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि यह कानून का देश है. कानून से काम चलता है और यही काम करेगा. राहुल गांधी वोट के खातिर व्याकुल भारत हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी किसी को कह देंगे कि यह पहनो, किसी को कह देंगे वह पहनो, लेकिन देश व्यवहार और कानून से चलेगा. राहुल गांधी के हिसाब से नहीं चलने वाला है.

ये भी पढ़ें- क्या BJP-JDU में फिर शुरू हुई खटपट? गिरिराज के बयान पर भड़के नीतीश के 'लाडले' मंत्री

AMU में जब एक छात्रा ने राहुल गांधी से पूछा कि अगर वह भविष्य में देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो ऐसे में महिलाओं के हिजाब पहनने को लेकर उनकी क्या राय है? इस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरा मानना है कि महिलाएं जो भी पहनना चाहती हैं, वो पहनने का उनका पूरा अधिकार है. ये पूरी तरह से महिलाओं पर निर्भर करता है कि वे क्या पहनना चाहती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि Hijab, Hostel और हिस्सेदारी! शिक्षा, हक और अभिव्यक्ति को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की छात्राओं के साथ एक दिलचस्प चर्चा हुई. भारत की महिलाओं को उनके आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक अधिकारों के प्रति जागरूक कर उन्हें मुख्यधारा में सम्मिलित करना हमारा कर्तव्य है और एक प्रगतिशील भारत की जरूरत.

Trending news