Bihar Politics: तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर ललन सिंह का दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779693

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर ललन सिंह का दो टूक जवाब

Bihar Politics: बिहार में शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान लाठी चार्ज में एक भाजपा नेता विजय सिंह की मौत के बाद भाजपा ने आज विधानसभा के बाद राजभवन मार्च किया. वहीं सदन में हंगामा इतना बरपा की सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: बिहार में शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान लाठी चार्ज में एक भाजपा नेता विजय सिंह की मौत के बाद भाजपा ने आज विधानसभा के बाद राजभवन मार्च किया. वहीं सदन में हंगामा इतना बरपा की सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. भाजपा आज पूरे प्रदेश में पुलिसिया बर्बरता के खिलाफ काला दिवस मना रही है. वहीं तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग भी कर रही है.वहीं तेजस्वी यादव का सीबीआई की चार्जशीट में नाम आने के बाद से ही भाजपा उनके इस्तीफे की मांग पहले से ही करती रही है. इस सब के बीच बता दें कि भाजपा द्वारा तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपना पक्ष रखा. 

सीबीआई द्वारा नौकरी के बदले जमीन मामले में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल करने के बाद बीजेपी द्वारा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगने पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जमकर निशाना साधा. ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं उठता", ये संवैधानिक संस्थाओं पर जो नियंत्रण है ये उसका परिणाम है चार्जशीट. उन्होंने कहा कि दो बार CBI ने जांच करके रेल मंत्रालय को सूचित किया है कि इस मामले में कोई साक्ष्य नहीं है. 

ये भी पढ़ें- अब यादों में ही जिंदा रहेंगे विजय कुमार सिंह, फतुहा में पंचतत्व में हुए विलीन

ललन सिंह ने कहा जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है तब से केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर लोगों को डराने-धमकाने का काम कर रही है लेकिन इससे हम लोग डरने वाले नहीं हैं. ललन सिंह ने साफ कहा कि 2017 में तेजस्वी के यहां छापेमारी हुई थी फिर 2022 तक ये कहां थे? ललन सिंह ने कहा कि जिस आरोप पर कोई साक्ष्य नहीं मिला, उसपर महागठबंधन की सरकार बनने के बाद चार्जशीट किया तो करते रहिए. 

वहीं बिहार में भाजपा नेताओं पर लाठीचार्ज को लेकर भी उन्होंने कहा कि भाजपा दो घटनाओं को एक साथ जोड़कर बेवजह का बवाल काट रही है. विजय सिंह तो लाठीचार्ज वाले स्थान पर पहुंचे ही नहीं थे. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ी गई और लाठीचार्ज की घटना हुई. मिर्ची पाउडर फेंका जाएगा तो प्रशासन इपना काम करेगी. 

(राज किशोर मधुकर)

Trending news