Bihar Political Crisis: बिहार में नई सरकार को लेकर तेजस्वी की बहन ने किया यह दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1295172

Bihar Political Crisis: बिहार में नई सरकार को लेकर तेजस्वी की बहन ने किया यह दावा

Bihar Political Crisis: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर इशारा किया है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है यानी राज्य में रक्षाबंधन के पहले नया गठबंधन बन जाएगा.

बिहार की सियासय में घमासान जारी है.

पटना: Bihar Political Crisis: बिहार में अब जल्द ही बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन टूटने वाला है. इस बात के संकेत बीते दो दिन से मिलने शुरू हो गए हैं. इस बीच, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर इशारा किया है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है यानी राज्य में रक्षाबंधन के पहले नया गठबंधन बन जाएगा.

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा, 'राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं , लालटेन धारी'. इस ट्वीट में रोहिणी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लालू यादव को लेकर तमाम बातों का जिक्र किया गया है.

महागठबंधन और जदयू विधायकों की हुई बैठक
इससे पहले आज पटना में राबड़ी आवास पर महागठबंधन के विधायकों की बैठक हुई जिसमें राजद नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 1 अणे आवास पर जदयू के विधायकों और सांसदों की बैठक हुई है.

चार बजे राज्यपाल से मिलेंगे नीतीश
जानकारी के अनुसार, राज्यपाल फागू चौहान ने शाम चार बजे नीतीश कुमार को मिलने का समय दिया है. सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार के साथ महागठबंधन के वरिष्ठ नेता राजभवन जाएंगे और नई सरकार को लेकर विधायकों के समर्थन का पत्र गवर्नर को सौंपेंगे.

दिल्ली में मौजूद बिहार बीजेपी के बड़े नेता
हालांकि, बिहार के मौजूदा सियासी स्थिति पर बीजेपी मौन है. कई राज्य के बड़े नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने कहा कि बीजेपी बिहार में एनडीए गठबंधन को बचाने के लिए हर कुर्बानी देने के लिए तैयार है. 

नीतीश कुमार ही रहेंगे सीएम: अश्विनी चौबे
चौबे ने कहा कि बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं और वही मुख्यमंत्री रहेंगे. हालांकि, अब मौजूदा स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि राज्य में बीजेपी-जदयू की राह अलग हो जाएगी.

Trending news