Tejashwi Yadav: पहले यात्रा और अब जासूसी का आरोप, राहुल गांधी वाली पॉलिटिक्स को कॉपी कर रहे तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2432567

Tejashwi Yadav: पहले यात्रा और अब जासूसी का आरोप, राहुल गांधी वाली पॉलिटिक्स को कॉपी कर रहे तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav News: तेजस्वी यादव इन दिनों राहुल गांधी की पॉलिटिक्स को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. राहुल की भारत जोड़ो यात्रा की तरह वह इन दिनों आभार यात्रा निकालने में जुटे हैं. वहीं राहुल गांधी के पेगासस विवाद की तरह तेजस्वी ने भी मुख्यमंत्री पर जासूसी कराने का आरोप लगा दिया है.

राहुल गांधी-तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav Copy Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव में शर्मनाक प्रदर्शन को पीछे छोड़कर अब तेजस्वी यादव ने 'मिशन 2025' की तैयारी शुरू कर दी है. बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव बिल्कुल नए सिरे से रणनीति तैयार करने में जुटे हैं. इन दिनों वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पॉलिटिक्स को कॉपी करने में जुटे हैं. दरअसल, पीएम मोदी के सामने हमेशा फ्लॉप साबित हुए राहुल गांधी ने इस लोकसभा चुनाव में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि, वह नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं रोक सके, लेकिन बीजेपी को उसके लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया. राहुल गांधी की तरह बिहार में तेजस्वी यादव भी सीएम नीतीश कुमार को हराने में नाकाम साबित हो रहे हैं, इसलिए अब तेजस्वी भी राहुल के रास्ते पर चलते दिखाई दे रहे हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तरह तेजस्वी इन दिनों आभार यात्रा निकालने में जुटे हैं. इसके अलावा तेजस्वी यादव ने अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनकी जासूसी कराने का आरोप लगाया है. राजद नेता ने मधुबनी में कहा कि मेरे कार्यकर्ता संवाद की बैठक में सीआईडी और स्पेशल ब्रांच के लोग जासूसी करते पकड़े गए थे. एक जगह हमारी मीटिंग के अंदर सीआईडी वाले और स्पेशल ब्रांच वाले बैठे हुए थे. वो नोट कर रहे थे. पता चला कि वो सीआईडी से हैं. राजद नेता ने दावा किया कि सीएम नीतीश कुमार राजद की बैठकों में जासूसी करवा रहे हैं. तेजस्वी यादव के इस बयान ने बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है. 

ये भी पढ़ें- क्या JDU में शुरू हुआ ऑपरेशन लालटेन? मंत्री विजेंद्र यादव तो जरा सी बात पर भड़क गए

कुछ ऐसे ही आरोप राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाए थे. लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर इजराइली स्पायवेयर पेगासस के जरिए विपक्षी नेताओं की जासूसी कराने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने कहा था कि मेरा फोन टैप किया गया. ये मेरी प्राइवेसी का मामला नहीं है. मैं जनता की आवाज उठाता हूं. नरेंद्र मोदी ने इस हथियार को हमारे देश के खिलाफ इस्तेमाल किया है. गृह मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. PM और गृह मंत्रालय के अलावा इसका ऑथराइजेशन कोई कर नहीं सकता है. राहुल ने कहा था कि इंटेलिजेंस के कई अधिकारी मुझसे कह चुके हैं कि सर आपका फोन टैप किया जा रहा है. पेगासस विवाद पर देश की संसद में खूब हो-हल्ला देखने को मिला था. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news