बिहार शिक्षा के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- विजय सिन्हा का कद इतना ऊंचा नहीं की लालू यादव पर सवाल करें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1753813

बिहार शिक्षा के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- विजय सिन्हा का कद इतना ऊंचा नहीं की लालू यादव पर सवाल करें

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने नई शिक्षक नियमावली को लेकर बड़ा बयान दिया है.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने नई शिक्षक नियमावली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो शिक्षक नियमावली बनी है वह राज्यहित में है, वहीं उन्होंने शिक्षकों के द्वारा प्रदर्शन करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रदर्शन करना शिक्षकों का अधिकार है. 

वहीं शिक्षकों द्वारा लगाए गए आरोप की नियमावली में भेदभाव हो रहा है को लेकर उन्होंने कहा कि परीक्षा उन्हें भी पास करना है. बिहार अपनी विरासत को पाने के लिए चाहता है, बिहार शिक्षा के क्षेत्र में जो हमारा विरासत रहा है. ज्ञान की भूमि बिहार फिर से ज्ञान के क्षेत्र में विश्वस्तरीय छवि बनाने का प्रयास कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- छात्रा ने बात करने से मना किया तो मार दी गोली, हत्यारोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

वहीं विपक्षी एकता की बैठक में अरविंद केजरीवाल के नाराज होने पर उन्होंने कहा कि उनका अध्यादेश का मामला था. जिस पर महागठबंधन विचार करेगी कि क्या अध्यादेश राज्यहित में है या नहीं, देश हित में है या नहीं, दिल्ली के आवाम हित में है या नहीं. 

वहीं विजय सिन्हा के द्वारा दिए गए बयान कि लालू यादव को बीजेपी ने ही पिंजरे में बंद किया है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि विजय सिन्हा का कद इतना ऊंचा नहीं है की लालू यादव पर सवाल जवाब करे. वह शुद्ध रूप से राजनीति का कटोरा लेकर चल रहे हैं. वह लालू यादव पर बयान दें यह उचित नहीं है. 

वहीं शिमला में होने जा रही अगली बैठक में क्या सभी दल के लोग मौजूद रहेंगे. इस पर चंद्रशेखर ने कहा कि अगली बैठक में अरविंद केजरीवाल समेत सभी नेता पहुंचेंगे. 

(रिपोर्ट- शिवम)

Trending news