Patna News: बिहार में लगातार टूट रहे पुल पर डिप्टी CM विजय सिन्हा का अजीब बयान, बोले- 35-40 साल पुराने पुल हैं जो...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2304172

Patna News: बिहार में लगातार टूट रहे पुल पर डिप्टी CM विजय सिन्हा का अजीब बयान, बोले- 35-40 साल पुराने पुल हैं जो...

Bihar Politics: विजय सिन्हा ने कहा कि जो पुल टूटे हैं, वह पर्थ निर्माण विभाग के नहीं है और ना ही ग्रामीण कार्य विभाग के हैं.

विजय सिन्हा

Bihar Politics: बिहार में टूटते पुलों पर देशभर में हंगामा मचा हुआ है. प्रदेश में एक सप्ताह के अंदर दो ब्रिज भरभराकर ढह गए. लगातार टूटते पुल भ्रष्टाचार की कहानी को चीख-चीखकर कह रहे हैं. वहीं इस पर बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय सिन्हा का बड़ा अजीबो-गरीब बयान सामने आया है. विजय सिन्हा ने इसे एक सामान्य घटना माना. उन्होंने कहा कि जो पुल टूट कर पानी में बह गए हैं, वह 35-40 साल पुराने ब्रिज हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि जो पुल टूटे हैं, वह पर्थ निर्माण विभाग के नहीं है और ना ही ग्रामीण कार्य विभाग के हैं. उन्होंने कहा कि टूटने वाला पुल 40 साल पुराना है और जर्जर था. उन्होंने कहा कि जर्जर पुल होने के कारण वह नहर की खुदाई में और पानी के बहाव में बह गया है. नेता-प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी यादव को आधी-अधूरी जानकारी से लोगों को बलगलाना नहीं चाहिए. उन्हें पूरी जानकारी और तथ्यों के साथ बात कहनी चाहिए.

वहीं नीट पेपर लीक मामले में उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव पर अधिकारियों को धमकी देने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अब लपेट में आ रहे हैं तो अधिकारियों पर दबाव बनाने का काम कर रहे हैं. उनको जवाब देना चाहिए. विजय सिन्हा ने तेजस्वी से पूछा कि आरोपी आपका PS था कि नहीं. अभी है कि नहीं. सच बोलने में तेजस्वी यादव को डर क्यों लग रहा है? उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को बचाने के लिए तेजस्वी यादव अब छपरा के अधिकारियों को डरा-धमका रहे हैं. चुनावों के वक्त भी वह सत्ता में आने का डर दिखाकर चुनावों को प्रभावित करना चाहते थे.

ये भी पढ़ें- ‘सिकंदर जेल में था लालू यादव का सेवादार’, विजय सिन्हा ने तेजस्वी पर साधा निशाना

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि हम ना तो किसी को फंसाते हैं और ना ही किसी को बचाते हैं. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोग इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. दोषी कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले सिन्हा ने कहा था कि नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में राजद और उनसे जुड़े लोगों का हाथ होने का आरोप आश्चर्यजनक नहीं है. जिस तरह नेचर, सिग्नेचर नहीं बदलता है, ये भी बदलने वाले नहीं हैं.

 

Trending news